सुशांत सिंह राजपूत केसः सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंची रिया चक्रवर्ती, मांगी सुरक्षा

Edited By Yaspal,Updated: 29 Aug, 2020 05:56 AM

sushant singh rajput case riya chakraborty reaches shantakruj police station

सुशांत सिंह राजपूत मामले में शुक्रवार को सीबीआई ने 10 घंटे से भी ज्यादा पूछताछ की। रिया चक्रवर्ती डीआरडीओ हाउस से निकलने के बाद घर पहुंचीं। हालांकि वह तुरंत यहां से वापस लौटीं और मुंबई स्थित सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंची। यहां उन्होंने पुलिस...

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत मामले में शुक्रवार को सीबीआई ने 10 घंटे से भी ज्यादा पूछताछ की। रिया चक्रवर्ती डीआरडीओ हाउस से निकलने के बाद घर पहुंचीं। हालांकि वह तुरंत यहां से वापस लौटीं और मुंबई स्थित सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंची। यहां उन्होंने पुलिस सुरक्षा की मांग की। सूत्रों के मुताबिक,  "रिया चक्रवर्ती ने लिखित शिकायत में आरोप लगाया है  कि उनके घर में कुछ लोग जबरन घुस आए और हाथापाई की। रिया की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए मुंबई पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई है।"

आपको बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से भी ज्यादा समय तक पूछताछ की। यही नहीं, जांच एजेंसी ने रिया को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच CBI कर रही है। CBI की एक टीम पिछले एक हफ्ते से मुंबई में जांच में जुटी है। इस केस की मुख्य आरोपी सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को कई मीडिया हाउसेज़ को इंटरव्यू देते हुए कहा कि कई जांच एजेंसियों द्वारा जांच किया जाना असहनीय मानसिक यातना के समान है। अब सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, CBI ने रिया से 10 सवाल किए हैं। जांच एजेंसी ने उनसे पूछा है कि उन्होंने इस मामले में जांच की मांग क्यों की थी।

बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती का बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष रिकॉर्ड होगा। इस मामले में जांच एजेंसियां रिया, उसके परिवार और सुशांत के दोस्तों व स्टाफ से भी पूछताछ कर चुकी हैं। 

रिया से सीबीआई ने पूछे 10 सवाल​​​​​​

  • आपको सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में किसने बताया? उस समय आप कहां थीं?
  • सुशांत की मौत की खबर मिलने के बाद क्या वह उनके बांद्रा स्थित घर गई थीं? अगर नहीं तो क्यों, कब और कहां आपने शव के अवशेषों को देखा?
  • आप 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़कर क्यों गई थीं?
  • क्या आप झगड़े के बाद सुशांत का घर छोड़कर गई थीं?
  • सुशांत का घर छोड़ने के बाद क्या आपने 9 से 14 जून के बीच उनसे बात की थी? अगर हां तो क्या बात की और अगर नहीं तो क्यों?
  • क्या इस दौरान सुशांत ने आपसे बात करने की कोशिश की थी? क्या आपने उनके कॉल और मैसेज को इग्नोर किया? अगर हां तो ऐसा क्यों किया? आपने उन्हें ब्लॉक क्यों किया था?
  • क्या सुशांत सिंह राजपूत ने उनके परिवार के किसी सदस्य से बात करने की कोशिश की थी? किस बारे में बात करने की कोशिश की थी?
  • सुशांत किन स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे? उनका क्या इलाज चल रहा था? डॉक्टरों, साइकैट्रिस्ट और मेडिटेशन वालों की डिटेल दीजिए
  • आपका सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ कैसा रिश्ता था?
  • आपने सुशांत की मौत के मामले में CBI जांच की मांग क्यों की थी? क्या आपको कुछ गड़बड़ लगी थी?
  •  

जांच अधिकारियों ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती से अगले कुछ दिनों तक पूछताछ जारी रहेगी। फिलहाल रिया की गिरफ्तारी या फिर कस्टडी में लेकर उससे पूछताछ नहीं की जाएगी। इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से ED और ड्रग्स एंगल से NCB भी जांच कर रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!