रिपोर्ट में हुआ खुलासा: Suicide करने से पहले Google पर यह सर्च कर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत

Edited By Ali jaffery,Updated: 02 Jul, 2020 12:47 PM

sushant singh rajput dhoni the untold story chichore suicide

धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे जैसी फिल्मों में रुपहले पर्दे पर चुनौतियों से जूझ उन्हें जुनूनी हौसले से मात देने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने जिंदगी की चुनौतियों से हार मान मुंबई स्थित अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी थी।  वहीं अब सुशांत की...

नई दिल्ली: धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे जैसी फिल्मों में रुपहले पर्दे पर चुनौतियों से जूझ उन्हें जुनूनी हौसले से मात देने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने जिंदगी की चुनौतियों से हार मान मुंबई स्थित अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी थी।  वहीं अब सुशांत की मौत को लेकर फॉरेंसिक रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल आत्महत्या से कुछ देर पहले सुशांत ने खुद के बारे में सर्च किया था और अपने बारे में कुछ आर्टिकल्स भी पढ़े थे। रिपोर्ट में कहा गया कि सुशांत ने 14 जून को सुबह 10:15 बजे के आसपास गूगल पर अपना नाम सर्च किया था। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई थी। उनके नाखून भी बिलकुल साफ थे।

मां के नाम थी आखिरी पोस्ट
पटना के रहने वाले अभिनेता राजपूत ने सोशल मीडिया पर साझा अपनी आखिरी पोस्ट को अपनी मां को समर्पित किया जिनकी 2002 में उस समय मौत हो गई थी। अपनी मां की तस्वीर के साथ गत तीन जून को इंस्टाग्राम पर साझा की गई पोस्ट में राजपूत ने लिखा था, आंसुओं से वाष्पित धुंधला अतीत। खत्म न होने वाले सपने मुस्कुराहट का एक हिस्सा उकेर रहे हैं। और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच सामंजस्य बनाता हुआ। राजपूत का झुकाव उस समय नृत्य की ओर हुआ जब वह दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में छात्र थे। वह जल्द ही कोरियोग्राफर श्यामक डावर की नृत्य कक्षाओं में शामिल होने लगे और बाद में वह अभिनय गुरु बैरी जॉन की कक्षाओं में शामिल हुए। उन्होंने 2006 में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत फिल्म धूम 2 में गीत धूम अगेन में बैकग्राउंड डांसर के रूप में भी काम किया था। टेलीविजन धारावाहिक पवित्र रिश्ता की बदौलत राजपूत को काफी लोकप्रियता मिली थी। यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं। टेलीविजन धारावाहिक पवित्र रिश्ता में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में काय पो छे ! से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। 

ये सुशांत की ख्वाहिश रह गई अधूरी 
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने पिता को पहाड़ पर घुमाना चाहते थे लेकिन उनकी यह ख्वाहिश अधूरी ही रह गई। सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह पटना के राजीव नगर स्थित अपने मकान में एक केयरटेकर के साथ रहते हैं। सुशांत अपने पिता को पहाड़ पर घुमाने ले जाना चाहते थे लेकिन उनकी यह ख्वाहिश अधूरी ही रह गयी। बेटे सुशांत की मौत की खबर सुनकर पिता सदमे में हैं। उनकी केयरटेकर लक्ष्मी देवी ने बताया कि सुशांत उन्हें दीदी कहकर बुलाते थे। लक्ष्मी ने कहा,च्सुशांत रोज अपने पापा से बात करते थे। दो दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि दीदी कोरोना से बचकर रहिएगा। लक्ष्मी ने बताया कि ,च्सुशांत ने कुछ दिन पहले कहा था इस बार वह पटना आएंगे तो अपने पापा को किसी पहाड़ में घूमने ले जाएंगे। वह तो आए नहीं लेकिन यह मनहूस खबर आ गई। लक्ष्मी ने बताया कि सुशांत की बड़ी बहन चंडीगढ़ में रहती हैं, जो पटना के लिए रवाना हो रही हैं। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का कल यानी सोमवार को अंतिम संस्कार होगा। इस समय उनके पिता और परिवार वालों का मुंबई आने का इंतजार हो रहा है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!