सुषमा स्वराज ने खाली किया अपना सरकारी बंगला, लोगों ने कहा-आप हमारे दिल में हो

Edited By vasudha,Updated: 29 Jun, 2019 05:40 PM

sushma swaraj moved out of her government bungalow

अपने बेबाक अंदाज़ और निडर स्वभाव के लिये मशहूर पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने  दिल्ली स्थित अपना सरकारी आवास खाली कर दिया है।उन्होंने शपथ ग्रहण के महीने भर के भीतर ही इसे छोड दिया। पूर्व विदेश मंत्री ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी...

नेशनल डेस्क: अपने बेबाक अंदाज़ और निडर स्वभाव के लिये मशहूर पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने  दिल्ली स्थित अपना सरकारी आवास खाली कर दिया है।उन्होंने शपथ ग्रहण के महीने भर के भीतर ही इसे छोड दिया। पूर्व विदेश मंत्री ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। 

PunjabKesari
सुषमा स्वराज ने शनिवार को ट्वीट किया कि मैंने नई दिल्ली के 8 सफदरजंग लेन स्थित अपने सरकारी आवास को खाली कर दिया है।  कृपया ध्यान दें कि पहले वाले पते और फोन नंबर पर मुझसे संपर्क नहीं हो पाएगा। उन्होंने अपना सरकारी आवास खुद खाली कर  एक नया उदाहरण पेश किया है, जिसकी काफी प्रशंसा हो रही है।  

PunjabKesari
लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि माननीय आपका पता और ठिकाना करोड़ों भारतीय और विदेशी लोगों के दिलों में जिन्हें आपने बिना भेदभाव किये मदद करी और बहुत लोगों को तो लगभग जीवन दान दिया है हम सभी आपके अच्छे स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं। 
PunjabKesari

दरअसल सुषमा स्वराज ने लोकसभा चुनाव 2019 में चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया था और मोदी सरकार में मंत्री न बनने का भी आग्रह किया था। हालांकि नई सरकार बनने का बाद उन्हे महत्वपूर्ण कार्यालय देने की भी चर्चाएं थी लेकिन उन्होंने इसे खारिज कर दिया था। बता दें कि पूर्व विदेश मंत्री विदेशों में रहने वाले भारतीयों के लिए कई बाद मददगार बन चुकी है। लोग उनसे ट्वीट कर मदद की गुहार लगाते थे और वह भी मदद के लिए तुरंत ट्विटर पर ही ऐलान कर देती थी। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!