तेलंगाना चुनाव: पीएम मोदी आज हैदराबाद में करेंगे चुनाव प्रचार ( पढ़ें 27 नवंबर की खास खबरें)

Edited By Pardeep,Updated: 27 Nov, 2018 05:36 AM

telangana election pm modi to campaign in hyderabad today

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तेलंगाना में चुनाव प्रचार अभियान अपने चरम पर है। इसी के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज निजामाबाद और महबूबनगर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि राज्य में सात दिसंबर को ...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तेलंगाना में चुनाव प्रचार अभियान अपने चरम पर है। इसी के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को तेलंगाना में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मोदी दोपहर में निजामाबाद में एक सभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद दोपहर ढाई बजे महबूबनगर में दूसरी रैली करेंगे। गौरतलब है कि राज्य में सात दिसंबर को मतदान होगा।

इसके अलावा अाइए बताते 27 नवंबर की खास खबरें-

राष्ट्रीय-
गृह मंत्री
 राजनाथ सिंह रहेंगे बीकानेर दौरे पर 
PunjabKesari
केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज चुनावी दौरे पर बीकानेर आंएगे और नोखा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जानकारी के अनुसार, राजनाथ सिंह भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बिहारी लाल बिश्नोई के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। राज्य में विधानसभा के लिए सात दिसंबर को मतदान होना है। 

जम्मू-कश्मीर में चौथे चरण का मतदान आज 
PunjabKesari
पंचायत चुनाव के चौथे चरण के लिए आज मतदान होगा। चुनाव का समय सुबह आठ बजे से लेकर दोपहर दो बजे तक होगा। यह चुनाव जम्मू-कश्मीर के 16 जिलों जिनमें जम्मू संभाग के आठ और कश्मीर संभाग के आठ जिले शामिल हैं, होगा। 

भाजपा जारी करेगी अपना घोषणापत्र 
PunjabKesari
राजस्थान की सत्ताधारी भाजपा पार्टी मंगलवार को अपना घोषणा पत्र जारी करेगी। वित्त मंत्री अरुण जेतली मंगलवार को पार्टी का ‘संकल्प पत्र’ जारी करेंगे। वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस अपना घोषणा पत्र संभवतया: बुधवार को जारी करेगी। राजस्थान में सात दिसंबर को मतदान होगा और 11 दिसंबर को परिणाम घोषित होंगे। 

मायावती राजस्थान में करेंगी चुनावी सभाएं 
PunjabKesari
बसपा सुप्रीमो मायावती राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में दो चुनावी सभाएं करेंगी। बसपा अध्यक्ष की पहली जनसभा झुंझनू बुहाना के राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में होगी। इसके बाद दूसरी चुनावी जनसभा जयपुर के बिलौची आमेर स्थित राजकीय वरिष्ठ उपाध्याय संस्कृत विद्यालय में होगी। 

शाह उदयपुर में करेंगे रोड शो 
PunjabKesari
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज राजस्थान के उदयपुर शहर में रोड शो करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सुबह 11 बजे जालोर, आहोर व भीनमाल क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी इसमें शामिल होंगी।

आज भारत में लॉन्च होगा Huawei Mate 20 Pro 
PunjabKesari
चीनी स्मार्टफोन मेकर हुवावे आज भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन मेट 20 प्रो को लॉन्च करेगा। कंपनी ने कहा है कि वो इस दौरान अपना सबसे महंगा स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी की माने तो वो हाय एंड पोर्शे डिजाइन हुवावे मेट 20 RS को भी लॉन्च करेगी। पोर्शे डिजाइन हुवावे मेट 20 RS अभी तक का कंपनी का सबसे महंगा स्मार्टफोन है। फोन की कीमत 1,44,000 रुपए है, वहीं बेस वेरिएंट की कीमत 1,78,000 रुपए जो 512 जीबी वेरिएंट में आता है। 

खेल- 
PunjabKesari

क्रिकेट : टी10 लीग क्रिकेट टूर्नामेंट-2018
एफ.आई.ए. वर्ल्ड रैली क्रॉस चैम्पियनशिप 
फुटबाल : पुणे बनाम नार्थ-ईस्ट (आई.एस.एल.)
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!