तेलंगाना चुनावः केसीआर पर बरसीं सोनिया, कहा- सिर्फ अपने लोगों के किया काम

Edited By Yaspal,Updated: 23 Nov, 2018 09:06 PM

telangana election sonia who was on kcr said

संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को तेलंगाना की टीआरएस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तेलंगाना सरकार ने दलितों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों, महिलाओं और छात्रों की अनदेखी की है और...

हैदराबादः संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को तेलंगाना की टीआरएस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तेलंगाना सरकार ने दलितों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों, महिलाओं और छात्रों की अनदेखी की है और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव केवल अपने लिए और अपने करीबियों के लिए काम कर रहे हैं । सोनिया ने कहा कि तेलंगाना के गठन के बाद जो विकास अपेक्षित था वह राव सरकार के कार्यकाल में नहीं हुआ।

सोनिया ने टीआरएस को घेरा
सोनिया ने मेडचल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘मुख्यमंत्री राव ने केवल अपने और अपने करीबी लोगों की देखभाल की है और एक बच्चे (तेलंगाना) को परेशानी में छोड़ दिया। रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि तेलंगाना में टीआरएस शासन अब समाप्त होने वाला है।

सोनिया ने कहा, दलितों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों, पिछड़े वर्गों, महिलाओं और छात्रों की अनदेखी की गयी। मुख्यमंत्री को यह बताना चाहिए कि उन्होंने उनसे क्या वादे किये और और किन पर अमल किया।’’ जून 2014 में तेलंगाना राज्य के गठन के बाद सोनिया पहली बार प्रदेश के दौरे पर आयी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए प्रतिबद्ध है । संप्रग दो सरकार के दौरान तेलंगाना राज्य का गठन किया गया था।     

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!