J&K में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका, 2 नागरिक घायल

Edited By rajesh kumar,Updated: 08 Jan, 2020 02:45 PM

terrorists attack grenade at habak chowk srinagar 2 injured

श्रीनगर के जाकुरा इलाके में बुधवार को आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में कम से कम दो आम नागरिक घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि ग्रेनेड निशाने पर न लगकर सड़क किनारे फट गया, जिससे आम नागरिक घायल हो गए। उन्होंने बताया कि इलाके...

श्रीनगर: श्रीनगर के जाकुरा इलाके में बुधवार को आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में कम से कम दो आम नागरिक घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि ग्रेनेड सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर फेंका गया था लेकिन निशाना चूकने के कारण यह सड़क के दूसरे किनारे फटा, जिससे आम नागरिक घायल हो गए। उन्होंने बताया कि इलाके को खाली करवा लिया गया है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि इसस पहले शनिवार को श्रीनगर के कवदारा इलाके में संदिग्ध आतंकवादियों ने सीआरपीएफ जवानों पर एक ग्रेनेड से हमला किया था। इस हमले में कई वाहन क्षतिग्रस्त होने के साथ तीन नगारिकों के घायल हुए थे। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती में करवाया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शहर के अंदरूनी श्रीनगर के कावदारा में करीब 12 बजकर 20 मिनट पर एक अज्ञात वस्तु से धमाका हुआ। इस दौरान वहां अफरी तफरी मच गई। अधिकारी ने बताया कि विस्फोट के तत्काल बाद इलाके की घेरेबंदी कर दी गई। वहीं सुरक्षाबलों के वहां पहंचने से पहले ही आतंकी वहां से भागने में कामयाब रहे। 

PunjabKesari

वहीं इससे पहले 31दिसबंर मंगलवार को जिले में भारत पाकिस्तान नियंत्रण रेखा के निकटवर्ती गांव बगयालदरा में माईन ब्लास्ट में एक युवक घायल हो गया था। जिसे ग्रामीणों ने पुंछ नगर स्थित राजा सुखदेव सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका दायां पैर जो कि ब्लास्ट में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था, उसे काट कर उसकी जान बचा ली गई थी। घायल युवक की पहचान 19 वर्षीय आरिफ हुसैन पुत्र मीर हुसैन निवासी गांव बगयालदारा के रूप में हुई है।

PunjabKesari

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!