ठाकरे की धमकी- किसानों का कर्ज माफ नहीं किया तो छोड़ देंगे सरकार

Edited By ,Updated: 19 May, 2017 06:25 PM

thackeray threat they will leave the government

महाराष्ट्र की फडनवीस सरकार संकट में घिर गई है। शिवसेना सुप्रीम उद्धव ठाकरे ने धमकी दी है कि अगर राज्य के किसानों के कर्ज माफ नहीं किए गए।

मुंबई: महाराष्ट्र की फडनवीस सरकार संकट में घिर गई है। शिवसेना सुप्रीम उद्धव ठाकरे ने धमकी दी है कि अगर राज्य के किसानों के कर्ज माफ नहीं किए गए तो शिवसेना सरकार से समर्थन वापस ले लेगी। ठाकरे ने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कहा कि अब मन की नहीं किसानों की बात करो। ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को अढ़ाई साल हो गए लेकिन अभी तक किसानों के लिए क्या किया है। अब बहुत देर हो गई है किसानों का कर्ज माफ किया जाए। ठकारे ने साथ केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा की अहमदाबाद बुलेट ट्रेन चलाने से आम जनता को क्या फायदा होगा।

ठाकरे ने ये बातें नासिक में किसानों के अधिवेशन में कही। शिवसेना अध्यक्ष ने कहा कि शिवसेना किसानों की कर्ज माफी को लेकर विधानसभा में लंबा मार्च करेगी, साथ ही पूरे राज्य में किसानों की कर्ज माफी लेकर अभियान भी चलाएगी। काफी समय से भाजपा और शिवसेना के रिश्तों में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। महाराष्ट्र में हुए बीएमसी चुनाव के बाद दोनों पार्टियों में काफी तल्खी और बढ़ गई थी। हालांकि, ये पहला मौका नहीं है कि जब शिवसेना ने केंद्र और महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है, इससे पहले भी अपने मुख्यपत्र के जरिए वो सरकार को निशाने पर लेती रही है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!