थरूर का PM मोदी से सवाल- मुस्लिम टोपी और हरे रंग से परहेज क्यों?

Edited By vasudha,Updated: 06 Aug, 2018 11:36 AM

tharoor asked question to pm modi

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मुस्लिम टोपी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम से सवाल किया कि वह अपने सिर पर अलग-अलग तरह की पगड़ी तो पहन लेते हैं लेकिन मुस्लिम टोपी पहनने से क्यों बचते हैं...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मुस्लिम टोपी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम से सवाल किया कि वह अपने सिर पर अलग-अलग तरह की पगड़ी तो पहन लेते हैं लेकिन मुस्लिम टोपी पहनने से क्यों बचते हैं? उन्होंने कहा ​कि मोदी को तरह तरह के कपड़ों में देखा गया है लेकिन वह हरे रंग को क्यों ना कहते हैं। 
PunjabKesari
हर कपड़े में देखें गए हैं मोदी 
तिरुवनंतपुरम में आयोजित 'नफरत के खिलाफ: वर्तमान भारत में हिंसा और असहनशीलता' कार्यक्रम में थरूर ने कहा कि पीएम मोदी दुनिया भर में घूमते हैं, जहां वह अलग-अलग तरीके के कपड़े पहनते हैंं। वह देश-विदेश का हर परिधान पहनते हैं लेकिन उन्हे कभी किसी ने हरे रंग के कपड़े पहने नहीं देखा। 

PunjabKesari
मोदी शासन काल में हुआ 90 फीसदी अपराध
वहीं इस दौरान शशि थरूर ने मोदी कार्यकाल में दंगों का आंकड़ा भी सामने रखा। उन्होंने दावा किया कि चार साल के मोदी शासन काल में 2920 दंगे हुए। इन दंगों में 389 लोगों की हत्या हुई और 8 हजार से ज्यादा लोग घायल हुए। उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 4 साल में गोरक्षा के नाम पर जमकर हिंसा हुई है। कांग्रेस नेता ने दावा किया कि 90 फीसदी अपराध भाजपा शासित प्रदेशों में हुए हैं। 

PunjabKesari
स्‍वामी अग्निवेश ने भाजपा पर साधा निशाना 
इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के साथ बदसलूकी करने वालों की भी जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि अगर स्‍वामी विवेकानंद आज भारत में होते तो वो भी उन गुंडों के निशाने पर होते जिन्‍होंने स्‍वामी अग्निवेश पर हमला किया। वो उनके चेहरे पर भी फेंकने के लिए इंजन का तेल लाते और उन्हें गिराकर लातों से पीटते। फिर वो भी कहते कि इंसानियत सबसे जरूरी है। इस कार्यक्रम में स्‍वामी अग्निवेश भी शरीक हुए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने अमित शाह के साथ पार्टी और आरएसएस पर कब्जा कर लिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!