उफ! बच्ची का वह डांस आखिरी था...

Edited By vasudha,Updated: 14 Jul, 2019 01:47 PM

that girl last dance viral before death

सरकार और पुलिस के तमाम दावों के विपरीत मांझे पर बैन नहीं लग सका और न ही उससे होने वाली जानलेवा दुर्घटनाओं पर रोक लग सकी। बदरपुर फ्लाईओवर पर बाइक सवार मोहन की गर्दन में मांझा उलझ गया था। जिस कारण वह बाइक लेकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गया...

नई दिल्ली(नवोदय टाइम्स) : सरकार और पुलिस के तमाम दावों के विपरीत मांझे पर बैन नहीं लग सका और न ही उससे होने वाली जानलेवा दुर्घटनाओं पर रोक लग सकी। बदरपुर फ्लाईओवर पर बाइक सवार मोहन की गर्दन में मांझा उलझ गया था। जिस कारण वह बाइक लेकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। उसके साथ बाइक पर उसकी पांच साल की भांजी दिप्ति भी थी। मोहन की तो जान बच गई, लेकिन दीप्ति ने दो दिन तक मौत से लडऩे के बाद शुक्रवार देर शाम अपोलो अस्पताल में दम तोड़ दिया। शनिवार को एम्स में पोस्टमार्टम के बाद बच्ची का शव परिजनों को सौंप दिया गया।  

PunjabKesari
इंद्रापुरी में मोहन अपने परिवार के साथ रहता है। परिवार में बड़ा भाई, भाभी और बच्चे हैं। उसमें पांच साल की दीप्ति भी थी। बच्ची के पिता और चाचा दोनों ड्राइवर हैं। दो दिन पहले ही वह अपने चाचा के साथ एक रिश्तेदार के पास फरीदाबाद से वापस अपने घर जा रही थी। जैसे ही वह लोग बदरपुर फ्लाईओवर के पास पहुंचे। अचानक पतंग का मांझा मोहन के गले में आकर फंस गया। बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह फ्लाईओवर से नीचे गिर गया।   

डांस करते वीडियो हुआ वायरल
मासूम दीप्ति का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसे सैकड़ों लोगों ने देखा है। लेकिन बहुतों को शायद मालूम ही नहीं, कि जिस बच्वी के डांस पर वे तालियां बजा रहे हैं, वह अब दुनिया में नहीं रही। बच्ची अपने एक रिश्तेदार के घर पर गई थी और जमकर डांस किया था। उसके कुछ घंटे बाद ही बच्ची सड़क हादसे का शिकार हो गई। दीप्ति घर की इकलौती बेटी थी। उससे एक बड़ा और एक छोटा भाई है। उसकी मौत के बाद घर में मातम पसरा हुआ है। 

PunjabKesari

पुल से गिरे...वीडियो में कैद हुए
हादसे के समय जब दिप्ति और मोहन फ्लाईओवर से नीचे गिरे तो लोगों ने वहां खड़े होकर वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसी दौरान वहां निजी अस्पताल की नर्स ज्योति वहां से गुजर रही थी। जिसने तुंरत एम्बुलेंस व पुलिस को फोन किया। नर्स ने मोहन की उसके भाई मिंटू से फोन पर बताई कराई और दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। नर्स के द्वारा समय से अस्पताल पहुंचाने के चलते मोहन की जान बच गई। लेकिन दीप्ति ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मामले में पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिश्वाल का कहना है कि परिजनों ने शिकायत दी है। बच्ची की मौत के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!