अभिनंदन के स्कूल में जबरदस्त खुशी का माहौल

Edited By vasudha,Updated: 03 Mar, 2019 10:35 AM

the atmosphere of joy in the abhinandan school

विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान रातोंरात देश भर की आंखों का तारा बन गए हैं और जब उनके लौटने पर सारा देश जहां जश्न मना रहा था वहीं बेंगलुरू स्थित उनके स्कूल केवी-एनएएल में भी जबर्दस्त खुशी का माहौल रहा...

बेंगलुरु: विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान रातोंरात देश भर की आंखों का तारा बन गए हैं और जब उनके लौटने पर सारा देश जहां जश्न मना रहा था वहीं बेंगलुरू स्थित उनके स्कूल केवी-एनएएल में भी जबर्दस्त खुशी का माहौल रहा। अभिनंदन की सुरक्षित रिहाई की खबर से स्कूल में हर किसी ने राहत की सांस ली और उनके स्कूल केंद्रीय विद्यालय (एनएएल) के प्रवेश द्वार पर अभिनंदन की तस्वीर लगाई गई। 
PunjabKesari

उनकी तस्वीर के साथ लगे पोस्टर पर लिखा था कि शानदार, विंग कमांडर वर्धमान वायुसेना (केवी एनएएल के पूर्व छात्र 1998-1999), हम बेंगलुरू केवी-एनएएल के परिवार आपको सलाम करते हैं और सुरक्षित स्वदेश वापसी की कामना करते हैं। पोस्टर में लिखा है ‘‘जय हिंद।’’ पाकिस्तान में भारतीय पायलट के पकड़े जाने की खबर आते ही एम एस आनंद शंकर ने अपनी मां दुर्गा शिवकुमार को अमेरिका से फोन लगाया और कहा कि पायलट स्कूल में उसका जूनियर रहा है। स्कूल में शिक्षिका दुर्गा शिवशंकर ने याद करना शुरू किया कि यह कौन लड़का था और तब उनके बेटे ने बताया कि अभिनंदन की पत्नी तन्वी भी केवी-एनएएल की पूर्व छात्रा रही हैं। 

PunjabKesari
अब ‘अभिनंदन’ नामकरण शुरू 
राजस्थान के अलवर जिले में एक परिवार ने अपने नवजात शिशु का नाम भारतीय नौसेना के विंग कमांडर अभिनंदन के नाम पर रखा है। इस शिशु का जन्म शुक्रवार को उस समय हुआ जब विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान छोडऩे वाला था। बच्चे के दादा जनेश भूटानी ने संवाददाताओं को बताया कि मेरी पुत्रवधु ने शुक्रवार शाम बेटे को जन्म दिया। हमने वायुसेना के पायलट के सम्मान में उसका नाम भी अभिनंदन रखा है। हमें पायलट अभिनंदन पर गर्व है इसलिए हमने परिवार में आए इस नये मेहमान का नाम अभिनंदन रखा है।वहीं प्रसूता सपना देवी ने कहा कि अभिनंदन नाम के जरिए मैं अपने बेटे को हमारे जाबांज पायलट की दिलेरी की याद दिलाती रहूंगा। मैं चाहूंगी कि मेरा बेटा भी बड़ा होकर उसी की तरह बहादुर सैनिक बने।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!