भाजपा-शिवेसना की तकरार पर तेजस्वी न ली चुटकी, मिला यह जवाब

Edited By ,Updated: 13 Feb, 2017 02:57 PM

the bjp shiv sena had not ripping on the altercation pinch

मुंबई बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के चुनाव में शिवसेना और भाजपा के अलग-अलग लडऩे के फैसले पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव।

पटना : मुंबई बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के चुनाव में शिवसेना और भाजपा के अलग-अलग लडऩे के फैसले पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को ट्विटर पर चुटकी लेना महंगा पड़ गया। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी ने अपने ट्विटर पेज पर उद्धव ठाकरे का पीएम मोदी पर दिए गए बयान का जिक्र करते हुए लिखा कि मोदी जी पहले अपने गठबंधन सहयोगी से ही निपट लें। हिम्मत है तो शिवसेना को जवाब दो।


तेजस्वी के इस ट्वीट पर थोड़ी ही देर में कई लोगों के कमेंट आ गए। कुछ लोग उन्हें बिहार पब्लिक सर्विस परीक्षा (बीपीएससी) की परीक्षा में कथित घोटाले पर ध्यान देने को कहा. कुछ लोग बीपीएससी परीक्षा घोटाले की जांच सीबीआई से कराने की मांग करते दिखे। केंद्र और महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना भाजपा की सहयोगी है, लेकिन मुंबई महानगर पालिका के चुनाव में दोनों अलग-अलग लड़ रहे हैं।


पिछले दिनों शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने चेतावनी भरे लहजे में कहा था कि पीएम मोदी को कभी यह नहीं भूलना चाहिए। यहां तक कि हमारे पास भी उनकी जन्मकुंडली है।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!