बीजेपी अपने समर्थकों के शव को ले जाना चाहती थी कोलकाता, पुलिस ने रोका, मचा बवाल

Edited By Yaspal,Updated: 09 Jun, 2019 11:58 PM

the bjp wanted to take away the dead body of its supporters the police stopped

पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना के संदेशखाली क्षेत्र में शनिवार को हुई हिंसा के लिए भाजपा और तृणमूल कांग्रेस एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। तीन लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं और कई अन्य ‘लापता'' हैं। भाजपा ने अपने दो समर्थकों के शव उत्तरी 24 परगना...

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना के संदेशखाली क्षेत्र में शनिवार को हुई हिंसा के लिए भाजपा और तृणमूल कांग्रेस एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। तीन लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं और कई अन्य ‘लापता' हैं। भाजपा ने अपने दो समर्थकों के शव उत्तरी 24 परगना जिले के बशीरहाट से कोलकाता ले जाने की कोशिश की लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोक दिया, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच बहस हुई।

भाजपा नेतृत्व ने बाद में शवों को दोनों मृतक कार्यकर्ताओं के गांवों में ले जाने का फैसला किया। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल सरकार से मौजूदा हालात पर परामर्श जारी करके ‘गहरी चिंता' व्यक्त की है।
PunjabKesari
बशीरहाट के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डी मुखर्जी ने बताया कि शनिवार को तीन शवों को बशीरहाट अस्पताल में लाया गया। इन तीन शवों की पहचान सुकांत मंडल, प्रदीप मंडल और कयूम मोल्लाह के रूप में हुई है। सुकांत और प्रदीप भाजपा समर्थक थे जबकि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने बताया कि कयूम उनकी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता थे।

राज्य के भाजपा महासचिव सयानतन बासु ने शनिवार को बताया कि तीन पार्टी कार्यकर्ताओं सुकांत मंडल, प्रदीप मंडल और शंकर मंडल की गोरी मार कर हत्या कर दी गई जबकि राज्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने बताया कि उनके कार्यकर्ता की मौत झड़प में हुई।

स्थानीय भाजपा नेताओं ने दावा किया कि भंगीपारा गांव के शंकर मंडल और देबदास मंडल लापता हैं। पुलिस और जिला प्रशासन इस पूरी घटना को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं और मृतकों की संख्या को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!