ममता के कुशासन को खत्म करने तक भाजपा रुकेगी नहीं : शिवराज सिंह चौहान

Edited By shukdev,Updated: 06 Feb, 2019 06:58 PM

the bjp will not stop till the misrule of mamata is over shivraj

वरिष्ठ भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उसे भ्रष्ट करार दिया और कहा कि राज्य से जब तक तृणमूल सरकार को बाहर नहीं कर दिया जाता तब तक उनकी पार्टी रुकेगी नहीं। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री...

खडग़पुर (पश्चिम बंगाल):वरिष्ठ भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उसे भ्रष्ट करार दिया और कहा कि राज्य से जब तक तृणमूल सरकार को बाहर नहीं कर दिया जाता तब तक उनकी पार्टी रुकेगी नहीं। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने भाजपा को हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत देने की वजह से उसके कई नेताओं की जनसभा रद्द होने के बाद तृणमूल सरकार पर यह कड़ी टिप्पणी की।

चौहान ने इस संदर्भ में कहा,‘आप (ममता) जितना हमें रोकने की कोशिश करेंगी, हम उतना ही ज्यादा बंगाल आएंगे।’ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौहान की मुर्शिदाबाद जिले के बहरामपुर में होने वाली रैली को बंगाल सरकार द्वारा हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत न मिलने की वजह से रद्द करना पड़ा था। उन्होंने कोलकाता हवाईअड्डे पर उतरकर सड़क मार्ग से खडग़पुर की यात्रा की और वहां दूसरी ‘गणतंत्र बचाओ रैली’ को संबोधित किया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!