जम्मूः पीएम मोदी की रैली को लेकर लोगों में उत्साह, किसानों ने पकने से पहले काट दी फसल

Edited By Yaspal,Updated: 25 Mar, 2019 08:25 PM

the farmers cut the crop before cooking

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू के बाहरी इलाके में 28 मार्च को प्रस्तावित एक विशाल रैली को जगह देने के लिए कुछ किसानों ने अपनी फसल पकने से पहले ही काट ली है। जम्मू जिले के मालपुर गांव की कई हेक्टेयर जमीन पर कुछ किसानों ने बीते...

जम्मूः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू के बाहरी इलाके में 28 मार्च को प्रस्तावित एक विशाल रैली को जगह देने के लिए कुछ किसानों ने अपनी फसल पकने से पहले ही काट ली है। जम्मू जिले के मालपुर गांव की कई हेक्टेयर जमीन पर कुछ किसानों ने बीते दो दिनों में अपनी फसल काट कर कम पड़ रही जगह को पूरा करने का प्रयास किया है।

किसान कालू राम ने बताया, ‘‘हमें बहुत खुशी है कि मोदी जी हमारे गांव में आ रहे हैं। उनके दौरे के बाद गांव का नाम मशहूर हो जायेगा। हम इस मौके को गंवाना नहीं चाहते और हमने उनकी रैली के लिए अपने खेत दे दिये हैं। रैली के लिए जगह पर्याप्त नहीं थी।’’ उन्होंने कहा कि वैसे यह फसल अप्रैल के आखिर में पकती, पर हमने इस अधपकी फसल को काट लिया ताकि रैली के लिए जगह मुहैया हो सके।

एक अन्य किसान दिलीप कुमार ने कहा, ‘‘मोदी जी भविष्य में इस गांव में दोबारा शायद नहीं आयें। हम यह अवसर खोना नहीं चाहते।’’ भाजपा के उपाध्यक्ष और पार्टी मामलों के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने संवाददाताओं से कहा कि इस गांव में 28 मार्च को होने वाली विशाल रैली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। सांसद द्वय जुगल किशोर शर्मा और केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह क्रमश: जम्मू और उधमपुर से लोकसभा के भाजपा के फिर उम्मीदवार हैं। जम्मू में 11 और उधमपुर में 18 अप्रैल को मतदान होगा। 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!