खुदकुशी से पहले महिला ने बनाया आखिरी विडियो, कहा- उन्हें छोड़ना नहीं

Edited By Yaspal,Updated: 19 Jun, 2019 06:28 PM

the last video made by the woman before suicidal said do not give up

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में एक मकान मालिक और किराएदार के बीच झगड़ा हो गया, जिसके बाद किराए पर रहने वाली महिला ने आत्महत्या कर ली। घटना सोमवार की बताई जा रही है। 36 साल की मंजुला ने आत्महत्या करने से कुछ मिनटों...

नेशनल डेस्कः कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में एक मकान मालिक और किराएदार के बीच झगड़ा हो गया, जिसके बाद किराए पर रहने वाली महिला ने आत्महत्या कर ली। घटना सोमवार की बताई जा रही है। 36 साल की मंजुला ने आत्महत्या करने से कुछ मिनटों पहले वीडियो बनाया, जिसमें उसने आरोप लगाया है कि वह अपने मकान मालिक कके शोषण से तंग आकर आत्महत्या कर रही है।

देवानल्ली पुलिस ने बताया कि मंजुनाथनगर की रहने वाली मंजुला ने दोपहर करीब साढ़े तीन बजे फांसी लगा ली। इससे पहले उसने 36 सेकेंड का एक वीडियो भी बनाया है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, इसमें वह अपने मकान मालिक पर आरोप लगाते हुए बोलती है, “उन्होंने हमें बहुत तंग किया है और यहां तक कि मेरा मंगलसूत्र भी छीन लिया है।

महिला ने वीडियो में आगे कहा कि मैं और मेरे पति पुलिस स्टेशन गए, लेकिन हमें सोमशेखर, उसकी पत्नी और बेटी ने पुलिस के सामने पीटा, पुलिस मूकदर्शक बनकर देखती रही। मैंने अपने पति को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया और अब में आत्महत्या कर रही हूं। सोमा, उसकी पत्नी बिंदू और बेटी गीता इसके लिए जिम्दार हैं। उन्हें मत छोड़िएगा।

वहीं, पुलिस का कहना है कि मंजुला के पति सुब्रमणी शह में पान की दुकान चलाते हैं। परिवार किराए के घर में रहता है, जो कि सोमशेखर का है। मकान मालिक उनसे अपना घर खाली कराना चाहते थे क्योंकि वह घर किसी और को किराए पर देना चाहते थे, जिसके चलते मंजुला और सोमशेखर के परिवार के बीच झगड़े होते थे।

पुलिस का कहना है, "हमने मंजुला के वीडियो में दिए बयान के आधार पर सोमशेखर, बिंदू और गीता के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। और सोमशेखर को गिरफ्तार कर लिया है।"

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!