गेस्ट हाउस में आप नेता को चूहों ने कुतरा, बताई भाजपा की साजिश

Edited By Yaspal,Updated: 17 Oct, 2018 11:17 PM

the leader in the guest house the leader of the mice the bjp s plot

छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे आम आदमी (AAP) के नेता और दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती को सरकारी गेस्ट हाउस में चूहों ने परेशान कर दिया...

नेशनल डेस्कः छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे आम आदमी (AAP) के नेता और दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती को सरकारी गेस्ट हाउस में चूहों ने परेशान कर दिया। वहीं इसको लेकर AAP ने आरोप लगाया है कि यह किसी और की नहीं बल्कि बीजेपी की साजिश है। बीजेपी ने आरोपों के बाद भारती पर ही तंज कसा। 

दरअसल, दो दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर आए भारती बिलासपुर के छत्तीसगढ़ भवन के वीआईपी रूम में ठहरे थे। भारती को आधी रात को महसूस हुआ कि उनके हाथ-पैर कोई कुतर रहा है। उन्होंने जब आंखें खोली तो आस-पास कोई नजर नहीं आया। लेकिन जैसे फिर नींद लगी, तो फिर किसी ने उनके शरीर को कुतरना शुरू कर दिया। 

भारती सारी रात परेशान रहे। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को बुलाने की कोशिश की, लेकिन रात अधिक हो चुकी थी और कार्यकर्ता भी सभी सो चुके थे। लिहाजा उन्होंने फोन करना मुनासिब नहीं समझा। आखिरकार भारती को सारी रात जागना पड़ा। लेकिन सुबह उन्हें सुबह जब इस घटना के पीछे की असल वजह पता चली कि उनके गेस्ट हाउस में काफी चूहे थे। उन्होंने तत्काल पार्टी कार्यकर्ताओं को बुलाया और चूहों को पकड़ने का अभियान छेड़ दिया। 

भारती के मुताबिक, करीब आधा दर्जन चूहों ने हमला किया था। चूहे उनकी दवाइयां भी खा गए। कड़ी मशक्क्त के बाद आप कार्यकर्ताओं को महज एक चूहा पकड़ने में कामयाबी मिली। इसके बाद भारती ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी खुद तो उनका सामना नहीं कर पा रही है। इसलिए उनपर चूहों के जरिए हमला करवाया जा रहा है। 

चूहों से परेशान भारती का हाल-बेहाल होते देख बीजेपी ने आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि जनता के साथ विश्वासघात करने वालों का यही हाल होता है। उन्हें चूहे भी नहीं छोड़ते। बता दें कि छत्तीसगढ़ में AAP जोर-शोर के साथ चुनावी अभियान छेड़ा है। पार्टी ने राज्य की सभी 90 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतारा है। बता दें कि राज्य में दो चरणों में चुनाव होने हैं।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!