कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में आज विपक्षी दलों के नेता करेंगे मुलाकात (पढ़ें 14 अप्रैल की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 14 Apr, 2019 05:33 AM

the leaders of opposition parties will meet today at the constitution club

दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में आज विपक्षी दलों के नेता मुलाकात करेंगे। इस दौरान लोकसभा चुनाव, चुनाव आयोग, ईवीएम के मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। इस बैठक में टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में आज विपक्षी दलों के नेता मुलाकात करेंगे। इस दौरान लोकसभा चुनाव, चुनाव आयोग, ईवीएम के मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। इस बैठक में टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कई अन्य नेता शामिल हो सकते हैं।
PunjabKesari
पीएम मोदी दो राज्यों के दौरे पर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो राज्यों में तीन चुनावी जनसभाएं संबोधित करेंगे। पीएम सबसे पहले सुबह 11 बजे जम्मू के कठुआ में जनसभा करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दोपहर 2:30 बजे और शाम को करीब 4:30 बजे मुरादाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी हवाई मार्ग से आगरा पहुंचेंगे। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से अलीगढ़ पहुंचेंगे। वह करीब 1 घंटे 10 मिनट अलीगढ़ में रहेंगे।
PunjabKesari
अमित शाह का गांधीनगर दौरा आज
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट पर पार्टी के प्रत्याशी अमित शाह आज शाम अपने चुनाव क्षेत्र के कलोल में एक रोड शो करेंगे। शाह ने इससे पहले गांधीनगर सीट के तहत आने वाले अहमदाबाद शहर के कई इलाको मे गत छह अप्रैल को रोड शो किया था।
PunjabKesari
मायावती आज छत्तीसगढ़ में करेंगी जनसभा
छत्तीसगढ़ की एक मात्र एससी वर्ग की आरक्षित सीट जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र में राजनीति का तड़का लगाने के लिए बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती अपना तूफानी दौरा करने आगामी आज करेंगी। मायावती के दौरे के बाद सूबे की राजनीतिक समीकरण पर इसका कितना असर पड़ेगा ये देखने वाली बात होगी।
PunjabKesari
आज देशभर में मनाई जाएगी अंबेडकर जयंती
आज देश भर में बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती मनाई जाएगी। इस बार आज उनकी 128 वीं जयंती मनाई जाएगी। इस दिन की तैयारियां काफी दिनों पहले ही शुरू हो जाती है। 14 अप्रैल 1891 को उनका जन्म मध्यप्रदेश के गांव महू में हुआ था। बाबा साहेब अंबेडकर का मूल नाम भीमराव था।
PunjabKesari
आज मध्य प्रदेश दौरे पर राहुल गांधी
लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए इस बार बाबा साहेब की जन्मस्थली महू सियायत का केन्द्र बनती दिखाई दे रही है। आज देश भर से 2 लाख से अधिक लोग महू पहुंचेंगे। इस अवसर पर मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ ही उनके मंत्रीमंडल के कई मंत्री भी उपस्थित रहेंगे। वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज महू आ सकते है। राहलु गांधी के अलावा बाबा साहब आंबेडकर के पोते यशवंतराव आंबेडकर के भी महू पहुंचने की संभावना है।
PunjabKesari
खेल
कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स ( शाम 4 बजे)
सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली कैपिटल्स (रात 8 बजे)
PunjabKesari
फुटबॉल : यू.ई.एफ.ए. चैम्पियंस लीग-2018/19
बैडमिंटन: एच.एस.बी.सी. बी. डब्ल्यू.एफ. वर्ल्ड टूर-2019
निशानेबाजी : आई.एस.एस. एफ. वर्ल्ड कप-2019

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!