पांच राज्यों के नतीजों के बाद शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन आज (पढ़ें 12 दिसंबर की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 12 Dec, 2018 05:40 AM

the second day of the parliament session is today

पांच राज्यों के चुनाव के बाद आज शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही शुरू होगी। इस दौरान संसद सत्र के हंगामेदार रहने के आसार हैं। बता दें कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क) पांच राज्यों के चुनाव के बाद आज शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही शुरू होगी। इस दौरान संसद सत्र के हंगामेदार रहने के आसार हैं। बता दें कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे मंगलवार को घोषित कर दिए गए। इससे पहले मंगलवार को संसद की कार्यवाही पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देकर स्थगित कर दी गई।

PunjabKesari

केसीआर चुने जाएंगे विधायक दल के नेता
तेलंगाना विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने वाली तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की आज विधायक दल की बैठक होगी, जिसमें केसीआर को विधायक दल का नेता चुना जाएगा। गौरतलब है कि केसीआर ने तेलंगाना में बड़ा दांव खेलते हुए आठ महीने पहले ही मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

PunjabKesari

कांग्रेस कर सकती है तीन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के नाम की घोषणा
छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में शानदार प्रदर्शन कर कांग्रेस सरकार बनाने की ओर अग्रसर है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता में आज पार्टी मुख्यालय पर बैठक संभव है, जहां तीन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के नाम की घोषणा हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक, मध्य प्रदेश में कमलनाथ, राजस्थान में अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल का नाम सीएम रेस में आगे चल रहा है।

PunjabKesari

बिजनेसः आज आनंद पीरामल की हो जाएंगी ईशा अंबानी
मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद अब असली फंक्शन की है। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस शादी के लिए मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया सज गया है। एंटीलिया की कुछ फोटोज सामने आई है।

PunjabKesari

बॉलीवुडः गिन्नी संग सात फेरे लेगें कपिल शर्मा
कॉमेडियन कपिल शर्मा आज अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ संग सात फेरे लेंगे। शादी से पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जारी है। जश्न की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं। कपिल पंजाब के जालंधर में शादी कर रहे हैं। जालंधर, गिन्नी का होमटाउन है।

PunjabKesari

रजनीकांत मनाएंगे 69वां जन्मदिन
दक्षिण भारत में ‘भगवान’ की तरह पूजे जाने वाले रजनीकांत आज 68 साल के हो जाएंगे। उनके फैन्स ने इस दिन के लिए जमकर तैयारी भी की है। हाल ही में रजनीकांत की फिल्म 2.0 रिलीज़ हुई है। साढ़े 600 करोड़ की कमाई कर चुकी इस साइंस फिक्शन फिल्म में भविष्य में मोबाइल से होने वाले ख़तरे के बारे में संदेश दिया गया है।

PunjabKesari

खेल
युवराज आज सेलिब्रेट करेंगे 38वां बर्थडे
भारत के स्टार क्रिकेटर और 2011 विश्वकप के हीरो रहे युवराज आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। युवराज 37 साल के हो गए हैं। युवराज को उनके 6 छक्कों के लिए भी याद किया जाता है, जो उन्होंने 2007 में टी-20 विश्वकप में इंग्लैंड के खिलाफ लगाए थे।

PunjabKesari

बी.डब्ल्यू.एफ. विश्व टूर फाइनल्स बैडमिंटन टूर्नामैंट

PunjabKesari

हॉकी: अर्जेंटीना  बनाम इंगलैंड (हॉकी विश्वकप-2018)
हॉकी: ऑस्ट्रेलिया बनाम फ्रांस (हॉकी विश्वकप)

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!