किराना स्टोर मालिक ने चुराई करवाचौथ की 20 सजावटी थालियां, तीन घंटे में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को दबोचा

Edited By rajesh kumar,Updated: 13 Oct, 2022 12:40 PM

the thief who stole 20 decorative plates karvachauth got caught by police

दिल्ली पुलिस ने नोएडा किराना स्टोर मालिक को करवाचौथ की 20 सजावटी थालियां चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान 28 साल के नवनीत कुमार सिंह के तौर पर हुई है।

नेशनल डेस्क: दिल्ली पुलिस ने नोएडा किराना स्टोर मालिक को करवाचौथ की 20 सजावटी थालियां चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान 28 साल के नवनीत कुमार सिंह के तौर पर हुई है। पूछताछ करने के बाद उसने दिल्ली पुलिस को बताया कि नोएडा में उसकी अपनी किराना की दुकान है। और वह सदर मार्किट से सामान खरीदने आया था। इसी दौरान उसने सजावटी करवा चौथ गिफ्ट हैम्पर से भरे बोरे को लावारिश देखा तो सोचा कि वह इसे अपनी दुकान में बेच देगा और अपनी इसी मंशा के तहत उसने सजावटी करवाचौथ गिफ्ट हैम्पर चुरा लिए। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है। 

उत्तरी दिल्ली के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि, 12 अक्टूबर को मंडावली के रहने वाले शिकायतकर्ता नरेश कुमार गुप्ता ने आरोप लगाया कि वह सदर मार्केट में खरीदारी के लिए आया और 20 सेट डेकोरेटिव करवाचौथ प्लेट हैम्पर खरीद कर एमसीडी की पार्किंग में बोरे में रख दिया। किसी ने उस बोरी को चुरा लिया। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन कर मात्र तीन घंटे में ही आरोपी को दबोच लिया।

पुलिस ने पार्किंग में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इस फुटेज में एक शख्स को शिकायतकर्ता का सामान चुराते हुए दिखाई दिया। आगे की फुटेज में आरोपी शख्स बाइक पर दिखाई दिया पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और बाइक नंबर के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!