सियालदह रेलवे स्टेशन पर फटा दिखा तिरंगा, रेलवे ने तेज हवाओं को बताया वजह

Edited By rajesh kumar,Updated: 05 Aug, 2022 04:26 PM

the tricolor was shown torn at sealdah railway station

शहर के सियालदह रेलवे स्टेशन पर लगे राष्ट्रीय ध्वज की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें तिरंगा फटा हुआ नजर आ रहा है। रेलवे अधिकारियों ने मामले पर सफाई देते हुए कहा कि बारिश के दौरान चल रही तेज हवाओं के कारण तिरंगा फट गया था, जिसे तुरंत ही बदल दिया गया।

नेशनल डेस्क: शहर के सियालदह रेलवे स्टेशन पर लगे राष्ट्रीय ध्वज की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें तिरंगा फटा हुआ नजर आ रहा है। रेलवे अधिकारियों ने मामले पर सफाई देते हुए कहा कि बारिश के दौरान चल रही तेज हवाओं के कारण तिरंगा फट गया था, जिसे तुरंत ही बदल दिया गया। 

कई टीवी न्यूज़ चैनल पर चलाए जा रहे इस वीडियो में स्टेशन परिसर पर लगा तिरंगा फटा नजर आ रहा है। वीडियो एक पत्रकार ने बनाया था, जो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो गया। पूर्वी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी एकलव्य चक्रवर्ती ने पुष्टि की कि रेलवे को इस संबंध में जानकारी मिली है।

चक्रवर्ती ने कहा, ‘‘ ऊंचे ध्वज स्तंभ पर लगा राष्ट्रीय ध्वज शायद तेज हवाओं के कारण फट गया। हमने इसकी सूचना मिलते ही तुरंत उसे बदलने की व्यवस्था करना शुरू कर दिया था।'' उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन पर राष्ट्रीय प्रतीक और तिरंगे को ठीक से प्रदर्शित करने के लिए रेलवे सभी एहतियाती कदम उठाती है। यह घटना एक अपवाद है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!