तड़पते हुए कोरोना संक्रमित को पत्नी देखती रही, बेटी ने की बचाने की जद्दोजहद लेकिन बचा न सकी

Edited By Hitesh,Updated: 05 May, 2021 02:57 PM

the wife kept on watching the corona infected while suffering

आंध्र प्रदेश से एक ऐसी वीडियो सामने आ रही है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी। इस वीडियो में एक कोरोना पीड़ित पति तड़पता रहा है, लेकिन संक्रमण के डर से उसकी पत्नी पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है। यह मामला मामला आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम का है,...

नेशनल डेस्क: आंध्र प्रदेश से एक ऐसी वीडियो सामने आ रही है जोकि आपको सोचने पर ही मजबूर कर देगी। इस वीडियो में एक कोरोना पीड़ित पति तड़पता रहा है, लेकिन संक्रमण के डर से उसकी पत्नी पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है। यह मामला मामला आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम का है, जहां का रहने वाला एक शख्स विजयवाड़ा से अपने गांव लौटा ही था कि वह कोरोना संक्रमित पाया गया, उसे गांव वालों ने गांव में घुसने नहीं दिया, जिसके बाद वह गांव के बाहर एक झोपड़ी में रहने लगा। बीते दिनों जब उसके परिवार के लोग कोरोना संक्रमित शख्स से मिलने पहुंचे, तब वह जमीन पर गिरा हुआ, तड़प रहा था। कोरोना संक्रमित शख्स को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। यह देखकर उसकी बेटी भावुक हो गई और वह अपने पिता की जान बचाने की कोशिश करने लगी, उसकी मां उसे रोक रही थी, लेकिन बेटी नहीं मानी और वह अपने पिता को पानी पिलाने लगी।

 

पत्नी के अलावा गांव के ग्रामीण भी कोरोना संक्रमित शख्स को तड़पते हुए देख रहे थे, लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं बढ़ा। कई मिनटों की जद्दोजहद के बाद कोरोना संक्रमित शख्स अपनी बेटी के सामने तड़प-तड़प कर मर गया।

बताया जा रहा है कि सांस की समस्या से जूझकर मरने वाले इस शख्स की उम्र 50 साल है। इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!