Video: मोदी की सुरक्षा में फिर चूक, रोड शो के दौरान गाड़ी के सामने आई महिला

Edited By vasudha,Updated: 27 May, 2018 05:09 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के पहले फेज़ का उद्घाटन करने के बाद 6 किलोमीटर का रोड शो किया। जिस दौरान मोदी की सुरक्षा में एक बड़ी चूक सामने आई जहां एक महिला बेरिकेटिंग तोड़कर उनकी गाड़ी के सामने आ गई...

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के पहले फेज़ का उद्घाटन करने के बाद 6 किलोमीटर का रोड शो किया। जिस दौरान मोदी की सुरक्षा में एक बड़ी चूक सामने आई जहां एक महिला बेरिकेटिंग तोड़कर उनकी गाड़ी के सामने आ गई। हालांकि पीएम ने उसे इशारा वहां रुकने को कहा लेकिन वह आगे बढ़ती रही। वहीं महिला की इस हरकत से एसपीजी कमांडो और पुलिस अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया जिसे आनन फानन में वहां से हटाया गया। 
PunjabKesari
दरअसल दिल्ली के सराय काले खान से यूपी गेट तक फैले इस 14 लेन के राजमार्ग का उद्घाटन करने के बाद पीएम एक खुली कार में सवार हुए और राजमार्ग के दोनों ओर बड़ी संख्या में एकत्र लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। उनका काफिला जैसे ही भीड़ के नजदीक पहुंचा तो एक महिला अचानक वहां से निकलकर सड़क पर आ गई। पीएम द्वारा इशारा करने के बावजूद भी वह उनकी कार की तरफ बढ़ती रही। महिला को आगे बढ़ते देख दिल्ली पुलिस के जवान तुरंत हरकत में आए और उसे वहां से हटाया। 
PunjabKesari

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि पिछले दिनों पीएम के पश्चिम बंगाल दौरे में भी इस तरह की चूक देखने को मिली थी। जहां एक शख्स रवींद्रनाथ टैगोर की तस्वीर भेंट करने के लिए पीएम के पासं पहुंच गया था। एसपीजी कर्मियों ने तुरंत उस व्यक्ति को पकड़ा और उसे मंच से हटा दिया। 
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!