चोरों का बढ़ता दुस्साहस, घर के ताले तोड़ उड़ाए गहने

Edited By Monika Jamwal,Updated: 01 Feb, 2022 08:27 PM

theft case in samba

जिले में चोरों का दुस्साहस निरंतर बढ़ता जा रहा है जिसके परिणामस्वरूप चोरी की वारदातें भी बढ़ती जा रही हैं।

साम्बा : जिले में चोरों का दुस्साहस निरंतर बढ़ता जा रहा है जिसके परिणामस्वरूप चोरी की वारदातें भी बढ़ती जा रही हैं। अभी सप्ताह भी नहीं बीता कि गणतंत्र दिवस को लेकर किए गए कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच भी पुलिस के तमाम दावों को धत्ता बताते हुए चोरों ने विजयपुर में राजमार्ग पर एक साथ 4 दुकानों को बड़े आराम से निशाना बनाया और मोटरसाईकिलें तक चुरा ले गए थे। 


    वहीं बीती रात एक बार फिर चोरों ने पुलिस के दावों की पोल खोलते हुए विजयपुर के मुख्य बाजार से चक्की के शॉफ्ट चुरा लिए। मुख्य बाजार में स्थित सरदारी लाल सतपाल हार्डवेयर स्टोर के मालिक धीरज गुप्ता ने आज पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई और बताया कि रामगढ़ रोड में बाजार के साथ एक गली में उन्होंने यह चक्की के 6 शॉफ्ट रखे थे जिनमें से 4 को बीती रात को चुरा लिया गया। इन्होंने बताया कि घटनास्थल पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे से साफ दिख रहा है कि रात करीब 1 बजे एक महिन्द्रा गाड़ी आती है जो दो बजे के बाद वापस जाती दिखी। हैरानगी की बात यह है कि एक शॉफ्ट का वजन करीब 200 किलोग्राम है। इनका उठाना एक-दो आदमी के बस की बात नहीं है और न ही इनको गाड़ी के बिना ले जाया जा सकता है। चोर गाड़ी ले कर आए, करीब एक घंटे तक इन भारी शॉफ्ट्स को लोड करते रहे और बेखौफ आराम से निकल गए। 


    वहीं साम्बा की सुपवाल चौकी के तहत आते बाडिय़ाँ इलाके में चोरी की एक अन्य घटना सामने आई है। गुप्तेश कुमार पुत्र शाम सुंदर मित्तल, जो कि मूलत: राजस्थान का रहने वाला है और वर्तमान में पिछले 6-7 माह से बाडिय़ां के शिव कुमार पुत्र अमर नाथ के मकान में रह रहा है, ने साम्बा पुलिस थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई कि उसके घर में चोरी हुई थी और चोरों ने मंगलसूत्र-अंगूठी सहित कुछ सोने के आभूषण और 10,000/- रुपये नकद चुरा लिए। इसने बताया कि वह जम्मू गया हुआ और जब वापस घर पहुंचा तो देखा कि अलमारी टूटी हुई है और सभी सोने के गहने और नकदी चोरी हो गई है। चोरी की बढ़ती वारदातों से दुकानदारों व आम लोगों में भारी रोष है और लोगों का आरोप है कि पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। 
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!