प्रदेश के ग्रामीण आंचल में प्रतिभा की कमी नहीं

Edited By Archna Sethi,Updated: 06 Aug, 2022 08:52 PM

there is no dearth of talent in the rural areas of the state

हरियाणा के बिजली, अक्षय ऊर्जा एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह ने शनिवार को गांव चौटाला में चौटाला प्रीमियर लीग (सीपीएल) टूर्नामेंट के शुभारंभ अवसर पर बतौर मुख्यअतिथि शिरकत की। बिजली मंत्री ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश के ग्रामीण आंचल में...

चंडीगढ़ , 6 अगस्त -(अर्चना सेठी ) हरियाणा के बिजली, अक्षय ऊर्जा एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह ने शनिवार को गांव चौटाला में चौटाला प्रीमियर लीग (सीपीएल) टूर्नामेंट के शुभारंभ अवसर पर बतौर मुख्यअतिथि शिरकत की। बिजली मंत्री ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश के ग्रामीण आंचल में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है और इस प्रकार के आयोजनों से बेहतरीन प्रतिभाएं सामने आती है। गांव चौटाला सिरसा जिला का सबसे बड़ा गांव है और इस गांव का इतिहास रहा है कि यहां से देश के उप प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री तथा कई विधायक रहे हैं।

 

इस प्रकार की खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन से यह स्पष्ट है कि गांव के बच्चे सही दिशा में बढ रहे हैं, गांव के खिलाड़ियों ने वॉलीबॉल व हाई जंप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं। उन्होंने कहा कि कॉमनवेल्थ खेलों में गत दिवस हरियाणा के खिलाड़ियों ने तीन गोल्ड मेडल जीते हैं तथा देश की टीमें कॉमनवेल्थ खेलों में टॉप 5 में हैं, जोकि बेहद सराहनीय है।

 

बिजली मंत्री ने कहा कि आज देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर अमृत महोत्सव मना रहा है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने हर घर तिरंगा मुहिम की शुरुआत की है। राष्ट्रीय ध्वज हमारी राष्ट्रीय एकता व सम्मान का प्रतीक है। उन्होंने आमजन से अपील की कि वे 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा अवश्य लहराएं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!