इस अभिनेत्री ने जिंदगी से हारना नहीं, लड़ना सीखा है

Edited By vasudha,Updated: 13 Oct, 2020 04:48 PM

this actress has learned to fight not to lose her life

इंसान जब बहुत मजबूर हो जाता है तभी जीने के लिए उसे कई अलग रास्तों का सहारा भी लेना पड़ता है, कई बार नैतिकता से समझौता भी करना पड़ता है, लेकिन आप जो भी करें जो भी फैसला लें, उसपर डटे रहें। अगर आपको लगता है कि आप सही हैं तो दुनिया की परवाह करे बगैर...

दिल्ली: इंसान जब बहुत मजबूर हो जाता है तभी जीने के लिए उसे कई अलग रास्तों का सहारा भी लेना पड़ता है, कई बार नैतिकता से समझौता भी करना पड़ता है, लेकिन आप जो भी करें जो भी फैसला लें, उसपर डटे रहें। अगर आपको लगता है कि आप सही हैं तो दुनिया की परवाह करे बगैर जिंदगी में आगे बढ़ते रहें। ये कहना मेरा नहीं, बल्कि एक्ट्रेस चंद्रिमा बनर्जी का है। जिन्होंने अपने सारे फैसले खुद लिए और संघर्ष किया। इन दिनों ओटीटी के प्लैटफॉर्म पर ये बंगाली अभिनेत्री खूब धूम मचा रही हैं, लेकिन अगर आप इनकी संघर्ष की कहानी सुन लेंगे तो सन्न रह जाएंगे। वक्त और हालात इंसान से बहुत कुछ कराता है, इस अभिनेत्री के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 

 

साल 2014 से लेकर आज की तारीख तक चंद्रिमा बस अपन वजूद और माता-पिता के लिए ही लड़ती जा रही हैं। 4 साल पहले उन्होंने अपने पिता को खोया और उनकी मां उनके साथ होकर भी साथ नहीं हैं। वे एक बेजान लाश की तरह हो गईं हैं। चंद्रिमा ने बचपन से ही टीवी पर्दे पर बहुत काम किया है, उनके पिता भी फिल्मों की दुनिया से जुडे थे। चंद्रिमा ने कई सीरियल में बच्चे का अभिनय किया है। पढाई में भी वे अव्वल हैं और फिलहाल अपने करियर के साथ साथ एम फिल भी कर रही हैं। पिछले कुछ सालों से वे फ्लिज मूवीज के लिए काम कर रही हैं। पुरानी सुपरहीट फिल्म प्रेम रोग के नए वर्जन अमर प्रेम में चंद्रिमा ने बिंदू का किरदार निभाया है, इसके बाद से वे काफी चर्चा में आ गईं हैं। 


चंद्रिमा का जीवन इतना आसान नहीं रहा है। मां और पिता को एक साथ अस्पताल में देखना आसान नहीं होता, चंद्रिमा सालों से इसी जिंदगी को जी रही थीं। उनके पिता लंबे समय तक अवसाद का शिकार रहे, उसके बाद उन्हें कई तरह के अटैक आने लगे और उनका ऑपरेशन हुआ, उसी दौरान उनकी मां भी काफी बीमार हो गईं। चंद्रिमा दोनों को अकेले ही संभाल रही थीं, क्योंकि उनके परिवार ने उनका साथ छोड़ दिया था। वो वक्त उनके लिए आसान नहीं था। उनके पिता कई सालों तक कोमा में रहे, उसके बाद उनकी मौत हो गई। आज चंद्रिमा अपनी मां को ठीक करने की कोशिश में लगी हुई हैं। 

 

पूरी दुनिया ने उनका साथ छोड दिया था लेकिन उन्होंने खुदका साथ नहीं छोड़ा। अपने उस वक्त के बारे में चंद्रिमा बताती हैं, कई बार दिल में आया कि खुदकुशी कर लूं, लेकिन वो रास्ता तो हर कोई चुनता है, मैंने जिंदगी को वैसे ही गले लगाया। जिंदगी को हर हाल में जीना ये आपकी हिम्मत है और मैंने वही किया। आज वे अपनी शर्तों पर अपनी हिम्मत के सहारे ही जी रही हैं। बोल्ड फिल्मों की दुनिया में चंद्रिमा ने काफी नाम कमाया है और आगे अपने सफर को इसी तरह तय करना चाहती हैं

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!