बंगाल में तीन BJP कार्यकर्ताओं की हत्या, अमित शाह से मिलने पहुंचे मुकुल रॉय

Edited By Yaspal,Updated: 09 Jun, 2019 12:09 AM

three bjp workers killed in bengal mukul roy to meet amit shah

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के बाद भी हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार को राज्य के दक्षिण दिनाजपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई। गंगारामपुर में पुलिस ने जैसे ही भाजपा सांसद दिलीप घोष की रैली को...

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच राजनीति द्वंद खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही है। अभी दो दिन पहले ही ममता बनर्जी ने विजय जुलूस पर रोक लगाने का फैसला लिया है। इसी के तहत शनिवार को बंगाल बीजेपी चीफ दिलीप घोष की रैली को रोक दिया गया है। वहीं, बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से भी हिंसा की खबर है।

इस संबंध में आसनसोल से सांसद और मंत्री बाबुल सुप्रीयो ने ट्वीट कर बताया कि इस हिंसा में तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत हो गई। सुप्रीयो ने ट्वीट किया,  'अब बंगाल की जनता सब कुछ समझ चुकी है और जल्द ही टीएमसी का अंत होने वाला है.' ऐसा भी बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर मुकुल रॉय गृहमंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे हैं।
PunjabKesari
घटना पर बोलते हुए भाजपा सांसद दिलीप घोष ने कहा कि हम लोगों से मिल रहे हैं ताकि वोट देने के लिए उनका धन्यवाद कर सकें। लेकिन पुलिस हमें लोगों से मिलने की अनुमति नहीं दे रही है। वहीं, टीएमसी समर्थक हम पर हमला कर रहे हैं, जिसमें हमारे कुछ समर्थक और पुलिस कर्मी घायल हुए हैं। बता दे कि हिंसा को देखते हुए कई जगहों पर धारा 144 लगा दी गई है।


वहीं, इससे पहले पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है। ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा था कि भाजपा के किसी भी विजय जुलूस को राज्य में इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने पुलिस को इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा था। गुरुवार को वह उत्तरी 24 परगना में तृणमूल कांग्रेस के मृतक कार्यकर्ता निर्मल कूंडू के घर पहुंची थीं।

 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!