तमिलनाडु में कथित रूप से फूड प्वॉयज़निंग के चलते तीन बच्चों की मौत, 11 अस्पताल में भर्ती

Edited By Yaspal,Updated: 06 Oct, 2022 04:24 PM

three children die 11 hospitalized in tamil nadu due to food poisoning

तमिलनाडु में तिरुपुर जिले के एक निराश्रित गृह में कथित रूप से विषाक्त भोजन करने से बृहस्पतिवार को तीन लड़कों की मौत हो गई और 11 अन्य को इलाज के लिए सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि लड़कों ने बुधवार रात को चावल के साथ...

नेशनल डेस्कः तमिलनाडु में तिरुपुर जिले के एक निराश्रित गृह में कथित रूप से विषाक्त भोजन करने से बृहस्पतिवार को तीन लड़कों की मौत हो गई और 11 अन्य को इलाज के लिए सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि लड़कों ने बुधवार रात को चावल के साथ ‘रस्सम' और लड्डू खाए थे। इसके बाद उनमें से कई को उल्टियां और पेचिश होने लगी। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह उन्होंने नाश्ता किया तो उनकी हालत बिगड़ गई और उनमें से कुछ बेहोश हो गए।

अधिकारियों के मुताबिक, सभी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उन्हें तिरुपुर और अविनाशी के सरकारी अस्पतालों में स्थानांतरित किया गया। अस्पताल में तीन लड़कों की मौत हो गई जिनकी उम्र आठ से 13 वर्ष के बीच थी जबकि अन्य का इलाज किया जा रहा और तीन अन्य आईसीयू में भर्ती हैं।

तिरुपुर के जिला कलेक्टर एस विनीत ने कहा कि विषाक्त भोजन की शुरुआती रिपोर्ट के बाद नमूने इकट्ठे कर लिए गए हैं और उन्हें जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि अगर जांच में ‘श्री विवेकानंद हॉम फॉर डेस्टिट्यूट' संस्थान दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और निराश्रित गृह के संचालकों से पूछताछ कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

89/6

23.3

India

Bangladesh are 89 for 6 with 26.3 overs left

RR 3.82
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!