21 साल की उम्र में मशहूर टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर की अचानक हुई मौत, फैंस को लगा बड़ा झटका

Edited By Anu Malhotra,Updated: 04 Dec, 2022 01:18 PM

tiktok star megha thakur megha thakur death

सोशल मीडिया प्लेटफार्म टिकटॉक ने घर बैठे कई लोगों को इंटरनेट का स्टार बनाया। जिनकी अकसर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती है ऐसे में एक मशहूर टिकटॉक स्टार की कम उम्र में देहांत की वजह से फैंस को बड़ा झटका दिया।

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया प्लेटफार्म टिकटॉक ने घर बैठे कई लोगों को इंटरनेट का स्टार बनाया। जिनकी अकसर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती है ऐसे में एक मशहूर टिकटॉक स्टार की कम उम्र में देहांत की वजह से फैंस को बड़ा झटका दिया। 

दरअसल, इंडो-कनाडाई टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर की सिर्फ 21 साल की उम्र में मौत हो गई है। वह सोशल मीडिया पर आए दिन अपना अतरंगी वीडियोज करके फैंस में छाई रहती थी लेकिन अचानक हुई मौत से मेघा के घर वालों और उनके लाखों फैंस के बड़ा झटका लगा। 

बता दें कि मेघा अपने डांस वीडियो और पॉजिटिव मोटीवेशनल वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहती थीं। बहुत कम उम्र में मेघा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक बड़ी जगह बना ली थी। मेघा के पिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर मेघा की मौत की खबर बताई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Megha (@meghaminnd)

मेघा के पिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा...भारी मन से हम अपने जीवन की रोशनी, हमारी दयालु, देखभाल करने वाली और खूबसूरत बेटी मेघा ठाकुर के 24 नवंबर 2022 को अचानक और अप्रत्याशित रूप से निधन की खबर दे रहे हैं।

 मेघा सिर्फ 21 साल की थीं और वह मूल रूप से मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली थीं।  मेघा जब 1 साल की थीं तभी उनके माता पिता कनाडा चले गए थे और मेघा की भी परवरिश कनाडा से ही हुई। वो इस वक्त कनाडा के ओंटारियो के ब्रैम्पटन में रहती थीं।

 बता दें कि मेघा  के TikTok पर 900k फॉलोवर्स थे।  ट्विटर पर उनके 93,000 और इंस्टाग्राम पर 102,000 फॉलोअर्स थे। मेघा का आखिरी वीडियो उनकी मृत्यु से करीब 4 महीने पहले आया था, जिसमें वो एंग्जायटी से पीड़ित थी और उन्हें हार्ट अटैक भी आया था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!