कोरोना काल में बोले RSS प्रमुख मोहन भागवत- समय बेहद कठिन, सबको मिलकर लड़ना होगा

Edited By Yaspal,Updated: 15 May, 2021 05:05 PM

time is very difficult everyone will have to fight together mohan bhagwat

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से देश बेहाल है। इस बीच राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने शनिवार को एक कार्यक्रम में कहा कि इस समय हालात बेहद कठिन है। सबको मिलकर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना...

नेशनल डेस्कः कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से देश बेहाल है। इस बीच राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने शनिवार को एक कार्यक्रम में कहा कि इस समय हालात बेहद कठिन है। सबको मिलकर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में कई परिवारों ने अपनों को खोया है। भागवत ने कहा कि भविष्य को लेकर आज हर कोई चितिंत है।

आरएसएस प्रमुख ने कहा कि संघ के कार्यकर्ता लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में खुद को पॉजिटिव रखना जरूरी है। हमें संकल्प के साथ मौजूदा चुनौतियों से लड़ना होगा। ऐसी बाधाओं को पार करके ही मानवता आगे बढ़ रही है। भागवत ने कहा कि पहली बार लहर आने से हम गफलत में आ गए थे। अगर तीसरी लहर आएगी हम उसे भी हराएंगे। उन्होंने कहा कि हमारी हार नहीं होने वाली। हमें जीतना है...हमें ऐसी सोच रखनी होगी।

बता दें कि पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 3,26, 254 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 3,891 लोगों की मौत हुई है। राजधानी दिल्ली से राहत की खबर है। दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 8,506 नए मामले सामने आए हैं और 289 लोगों की मौत हुई है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!