टीना डाबी और आमिर का दिल्ली में हुआ ग्रैंड रिसेप्शन, कई हस्तियों ने की शिकरत(Pics)

Edited By vasudha,Updated: 15 Apr, 2018 01:28 PM

tina dabi and aamir grand reception in delhi

2015 की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी और रनर अप रहे अतहर आमिर उल शफी खान शादी के बंधन में बंध चुके हैं। जम्‍मू कश्‍मीर के पहलगाम में शादी रचाने के बाद दोनों ने शनिवार को नई दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन पार्टी दी...

नेशनल डेस्क: 2015 की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी और रनर अप रहे अतहर आमिर उल शफी खान शादी के बंधन में बंध चुके हैं। जम्‍मू कश्‍मीर के पहलगाम में शादी रचाने के बाद दोनों ने शनिवार को नई दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन पार्टी दी। उनकी इस पार्टी में उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू, लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन, यूनियन मिनिस्टर रवि शंकर प्रसाद सहित कई हस्तियों ने शिकरत की। 
PunjabKesari
नायूडू ने टीना डाबी और आमिर की फोटो ट्विटर हैंडल पर शेयर कर इन दोनों को शादी की बधाई दी। लोकसभा स्पीकर ने भी इस नए जोड़े को शुभकामनाएं दीं। रविशंकर प्रसाद ने भी फूलों का गुलदस्ता देकर इन दोनों को आर्शीवाद दिया। वेडिंग रिसेप्शन में यह नया जोड़ा काफी खूबसूरत दिख रहा था। अतहर ने जहां गोल्डन शेरवानी पहनी थी तो वहीं टीना ने मैरून रंग का लहंगा पहना था।
PunjabKesari
टीना डाबी यूपीएससी की परीक्षा में टॉप करने वाली पहली दलित महिला हैं। उनकी आमिर से पहली मुलाकात मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी फॉर एडमिनेस्ट्रेशन में हुई थी। जिसके बाद ही वो दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। आमिर के साथ अपनी नजदीकियों को टीना ने कभी भी लोगों से नहीं छुपाया। उन्होंने अपने अपने रिश्ते की जानकारी खुद फेसबुक पेज पर एक पोस्ट डालकर दी। उन्होंने बताया कि वो अतहर के साथ रिलेशनशिप में है।
PunjabKesari
टीना दिल्ली की रहने वाली हैं और हिंदू परिवार से हैं वहीं अतहर जम्मू कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले हैं और मुस्लिम समुदाय से हैं लेकिन दोनों ने अपने प्यार के बीच धर्म को नहीं आने दिया। इन दोनों की लव स्टोरी 3 साल चली और फिर दोनों शादी के बंधन में बंध गए। उनके परिवार ने भी दोनों के रिश्ते को स्वीकार कर लिया। हाल ही में टीना और आमिर ने खूबसूरत टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम में शादी रचाई। टीना डाबी ने एक ट्वीट में बताया था कि मैं आपको अपनी शादी के बारे में बताना चाहूंगी। अतहर और मैंने 20 मार्च को शादी कर ली। हमारी शादी कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन ने कराई। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!