IAS टॉपर रह चुकीं टीना डाबी फिर आई सुर्खियों में, फेसबुक के चलते हुई परेशान

Edited By vasudha,Updated: 26 Aug, 2020 04:15 PM

tina dabi who was an ias topper again came into the headlines

सोशल मीडिया पर फर्जी खातों की तौ जैसे बहार सी आ गई हो। फेक खातों और न्यूज के जरिए देश में नफरत फैलाने का काम किया जाता है। UPSC सिविल सेवा परीक्षा 2016 की टॉपर टीना डाबी भी इस धोखाखड़ी से बच नहीं पाई है, उनके नाम से एक नहीं बल्कि 10 फर्जी फेसबुक...

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर फर्जी खातों की तौ जैसे बहार सी आ गई हो। फेक खातों और न्यूज के जरिए देश में नफरत फैलाने का काम किया जाता है। UPSC सिविल सेवा परीक्षा 2016 की टॉपर टीना डाबी भी इस धोखाखड़ी से बच नहीं पाई है, उनके नाम से एक नहीं बल्कि 10 फर्जी फेसबुक अकाउंट चलाए जा रहे हैं। 

 

जानकारी के अनुसार डाबी ने इस सब से परेशान होकर श्रीगंगानगर कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है।  UPSC टॉपर का  आरोप है कि फेसबुक पर कम से कम 10 फर्जी आईडी उनके नाम पर चलाए जा रहे हैं, जिस पर कार्रवाई होनी चाहिए। वर्तमान में वह श्रीगंगानगर में जिला परिषद् के मुख्य कार्यकारी अधिकारी की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। इससे पहले वो भीलवाड़ा की एसडीएम भी रह चुकी है। 

 

UPSC सिविल सेवा परीक्षा की टॉपर टीना ने अप्रैल 2018 में अतहर से शादी की थी। कश्मीर के रहने वाले अतहर ने यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 में ही दूसरा स्थान प्राप्त किया था। टीना और अतहर दोनों ही राजस्थान कैडर के अफसर हैं। ट्रेनिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे।
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!