TMC विधायक के विवादित बोल, कहा- सुरक्षाबलों पर झाड़ू से करो हमला(Video)

Edited By vasudha,Updated: 17 Apr, 2019 01:25 PM

tmc mla controversy statement on security forces

भाषणों पर चुनाव आयोग की सख्ती के बावजूद नेताओं की बदजुबानी रूकने का नाम नही ले रही है। चुनाव प्रचार में जुटे नेतागण आए दि​न विवादित बयान दे रहे हैं। अब इस सूची में तृणमूल कांग्रेस की महिला विधायक का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने सुरक्षाबलों को लेकर...

नेशनल डेस्क: भाषणों पर चुनाव आयोग की सख्ती के बावजूद नेताओं की बदजुबानी रूकने का नाम नही ले रही है। चुनाव प्रचार में जुटे नेतागण आए दि​न विवादित बयान दे रहे हैं। अब इस सूची में तृणमूल कांग्रेस की महिला विधायक का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने सुरक्षाबलों को लेकर आपत्तिजनक बयान दे दिया है। 


दरअसल पश्चिम बंगाल की चकदाह सीट से टीएमसी की विधायक रत्ना घोष ने एक चुनावी सभा में कहा कि महिला मोर्चा की कार्यकर्ता झाड़ू से चुनावी ड्यूटी पर लगे केंद्रीय बलों को मार भगाएं। उन्होंने कह कि अगर जंग जीतनी है सही और गलत का भेद भूल जाओ, आपको किसी भी तरह से जीतना है। जवानों से डरने की जरूरत नहीं है अगर उन्होंने गलत किया तो उन्हे छोड़ना मत। 

PunjabKesari
रत्ना घोष यही नहीं रूकी उन्होंने साल 2016 के विधानसभा चुनावों का जिक्र करते हुए कहा कि हमने उस समय देखा था किस तरह केंद्रीय सुरक्षाबलों ने हमारे कार्यकर्ताओं को पीटा था। आज का समय और चुनौती भरा है, लेकिन डरने की कोई बात नहीं है। मैं हर एक बूथ पर जाऊंगी और अगर सुरक्षाबल ने हमें रोकने की ​कोशिश की तो टीएमसपी महिला मोर्चा की सदस्य झाड़ू लेकर उन्हें भगा देंगी। 
PunjabKesari

टीएमसी विधायक का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह सुरक्षाबलों के खिलाफ जहर घोलती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल में सात चरणों में चुनाव हो रहे हैं। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए वहां भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। 
 

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!