मां काली पर महुआ मोइत्रा के बयान से TMC ने किया किनारा, सांसद ने दी सफाई

Edited By Yaspal,Updated: 05 Jul, 2022 07:44 PM

tmc shrugs off mahua moitra s statement on maa kali mp clarified

फिल्मकार लीना मणिमेकलईकी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर को लेकर विवाद नहीं थम रहा है। इस पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने मां काली के बारे में विवादित बयान दिया। इसे लेकर टीएमसी ने महुआ मोइत्रा के बयान से किनारा कर लिया है

नेशनल डेस्कः फिल्मकार लीना मणिमेकलईकी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर को लेकर विवाद नहीं थम रहा है। इस पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने मां काली के बारे में विवादित बयान दिया। इसे लेकर टीएमसी ने महुआ मोइत्रा के बयान से किनारा कर लिया है। टीएमसी की ओर से ट्वीट किया गया है कि महुआ मोइत्रा के बयान का पार्टी समर्थन नहीं करती है। वहीं, अपने बयान को लेकर महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर सफाई भी दी है। 

महुआ मोइत्रा के बयान को लेकर विवाद बढ़ता देख टीएमसी ने किनारा कर लिया है। टीएमसी ने कहा है कि महुआ मोइत्रा की देवी काली पर की गई टिप्पणी उनके निजी विचार हैं। इसका पार्टी समर्थन नहीं करती है। अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस इस तरह की टिप्पणियों की कड़ी निंदा करती है।

तारापीठ में मेरी मां काली के पास जाएं
वहीं, महुआ मोइत्रा ने कहा कि मैंने किसी फिल्म या पोस्टर का समर्थन नहीं किया है। उन्होंने ट्वीट किया, "आप सभी संघियों के लिए- झूठ बोलना आपको बेहतर हिंदू नहीं बना देगा। मैंने कभी किसी फिल्म या पोस्टर का समर्थन नहीं किया या धूम्रपान शब्द का जिक्र नहीं किया। मेरा सुझाव है कि आप तारापीठ में मेरी मां काली के पास जाएं, यह देखने के लिए कि भोग के रूप में क्या खाना-पीना दिया जाता है। जय मां तारा"

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!