चालान से बचने के लिए युवक ने निकाला नायाब तरीका, गाड़ी के कागज हेलमेट पर चिपकाए

Edited By Yaspal,Updated: 10 Sep, 2019 08:29 PM

to avoid challan young man took out a unique method

गुजरात के वडोदरा में रहने वाले एक व्यक्ति ने चालान से बचने के लिए नई तरकीब निकाली है। राम शाह नाम के इस युवक ने नए ट्रैफिक नियमों के मुताबिक लगने वाले जुर्माने से बचने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस..

नेशनल डेस्कः गुजरात के वडोदरा में रहने वाले एक व्यक्ति ने चालान से बचने के लिए नई तरकीब निकाली है। राम शाह नाम के इस युवक ने नए ट्रैफिक नियमों के मुताबिक लगने वाले जुर्माने से बचने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस, आरसी, बीमा और अन्य दस्तावेज अपने हेलमेट पर चिपका लिए हैं।
PunjabKesari
राम शाह ने कहा कि मैंने हेलमेट एक ऐसी पहली चीज है जिसे मैं बाइक चलाने से पहले लगाता हूं। इसीलिए मैंने इसपर सभी दस्तावेज चिपकाए हैं ताकि मुझे नए ट्रैफिक नियमों के अनुसार कोई जुर्माना न लगे। कहा जा रहा है कि जैसे ही वो ट्रैफिक पुलिस के नजदीक जाते हैं, पुलिसकर्मी उनसे बिना कोई सवाल-जवाब किए उन्हें आगे बढ़ने को बोल देते हैं। 

राम शाह का ये नायाब तरीका सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनका कहना है कि इस तरीके से उन्हें कभी भी सड़क पर कोई परेशानी नहीं होती और उन्हें कभी कोई जुर्माना नहीं देना पड़ता। 
PunjabKesari
वहीं, दूसरी तरफ भुवनेश्वर में हेलमेट नहीं पहनने पर 500 रुपये का जुर्माना भरने वालों को ट्रैफिक पुलिस द्वारा मुफ्त में हेलमेट दिया जा रहा है। साथ में यातायात नियमों का पालन करने वाले दोपहिया वाहन सवारों को 'थैंक यू' कार्ड दिया जा रहा है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!