कोरोना के चलते टोरंटो में स्कूल बंद, आखिर बांदा जेल पहुंचा मुख्तार अंसारी...आज की बड़ी खबरें

Edited By Seema Sharma,Updated: 07 Apr, 2021 10:19 AM

today big news

कोरोना वायरस ने भारत में अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। देश में कोरोना की रफ्तार बेकाबू होती जा रही है। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी आज छात्रों, टीचर्स और पैरेंट्स के साथ परीक्षा पे चर्चा करेंगे। बुधवार (7 अप्रैल) को देश-दुनिया की इन बड़ी खबरों पर नजर...

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस ने भारत में अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। देश में कोरोना की रफ्तार बेकाबू होती जा रही है। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी आज छात्रों, टीचर्स और पैरेंट्स के साथ परीक्षा पे चर्चा करेंगे। बुधवार (7 अप्रैल) को देश-दुनिया की इन बड़ी खबरों पर नजर रहेगी।

PunjabKesari

परीक्षा पे चर्चा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बच्चों के संग परीक्षा पे चर्चा करेंगे। पीएम मोदी शाम 7 बजे परीक्षा पर चर्चा करेंगे और इस दौरान छात्रों के साथ-साथ टीचर्स और पैरेंट्स भी शामिल होंगे।

PunjabKesari

कोरोना ने बढ़ाई चिंता
कोरोना की बढ़ती रफ्तार ने चिंता बढ़ा दी है। देश में कोरोना की दूसरी लहर चल रही है इससे इंकार नहीं किया जा सकता। भारत में कोरोना ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 1.15 लाख नए केस सामने आए हैं। यह कोरोना का अब तक का सबसे बड़ा उछाल है। 

PunjabKesari

यूपी की बांदा जेल में मुख्तार की वापसी
उत्तर प्रदेश पुलिस के हाई प्रोफाइल माफिया डान और बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को कड़ी सुरक्षा  के बीच पंजाब से बांदा जेल में शिफ्ट कर दिया गया। मुख्तार को पंजाब में रोपड़ जिले की रूपनगर जेल से चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच बुधवार तड़के करीब साढ़े 4 बजे बांदा जेल लाया गया। उसे बैरक नंबर 16 में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रखा गया है।

 

गुजरात के 20 शहरों में नाइट कर्फ्यू
कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुजरात में 20 शहरों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। 20 शहरों के साथ ही अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, राजकोट और गांधी जैसे आठ नगर निगमों में भी नाइट कर्फ्यू रहेगा जोकि 30 अप्रैल तक रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक प्रभावी होगा।

PunjabKesari

ब्राजील में कोरोना से एक दिन में 4,195 लोगों की मौत 
ब्राजील में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 से सबसे ज्यादा 4,195 लोगों की मौत हुई। इससे पहले केवल दो देशों में एक दिन में वायरस से मौत के चार हजार से अधिक मामले सामने आए थे।

 

दो बसों में टक्कर, उत्तरी मेक्सिको में 16 लोगों की मौत
उत्तरी मेक्सिको के सोनोरा राज्य में दो बसों के टकरा जाने से 16 लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य लोग घायल हो गए। इन बसों में नोचे बुएना खदान के कर्मी सवार थे।

PunjabKesari
PM मोदी का स्वास्थ्यकर्मियों को सलाम
वर्ल्ड हेल्थ डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वास्थ्य क्षेत्र के सभी लोगों को सलाम किया और कोरोना महामारी के बीच उनके योगदान को सराहा।

 

J&K: श्रीनगर के जाकुरा में सुरक्षाबलों ने आतंकी घेरे
श्रीनगर के जाकुरा में सुरक्षा बलों को दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया। सेना का इलाके में सर्च ऑप्रेशन जारी है।

PunjabKesari

खत्म नहीं होगा किसान आंदोलन राकेश टिकैत
किसान नेता राकेश टिरैत ने कहा कि भले ही पूरे देश मे लॉकडाउन लग जाए लेकिन किसान आंदोलन खत्म नहीं होगा। टिकैत ने कहा कि हम अपनी मांगों से पीछे नहीं हटेंगे और न ही बॉर्डरों से आंदोलन खत्म करेंगे।

PunjabKesari

कोरोना- टोरंटो में स्कूल बंद 
कनाडा के सबड़े बड़े शहर टोरंटो में कोरोना की तीसरी लहर के बीच मरीजों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर बुधवार से सभी स्कूलों को बंद किया जा रहा है और अब ऑनलाइन माध्यम से ही पढ़ाई होगी।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!