ममता सरकार के खिलाफ आज जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन करेगी भाजपा (पढ़ें 15 मई की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 15 May, 2019 05:32 AM

today bjp will protest against janta mantar against mamata s government

भारतीय जनता पार्टी आज ममता बनर्जी के खिलाफ जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन करेगी। हाल ही में पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं पर बढ़ते हमले के बाद बीजेपी ने चुनाव आयोग से गुहार लगाई है कि पश्चिम बंगाल में अतिरिक्त...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): भारतीय जनता पार्टी आज ममता बनर्जी के खिलाफ जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन करेगी। हाल ही में पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं पर बढ़ते हमले के बाद बीजेपी ने चुनाव आयोग से गुहार लगाई है कि पश्चिम बंगाल में अतिरिक्त केंद्रीय बल की तैनाती की जाए। वहीं, मंगलवार को अमित शाह के रोड शो के दौरान भी कई जगह आगजनी और हिंसा की खबरें सामने आईं।
PunjabKesari
तीन राज्यों के दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे। वह यहा चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी सुबह करीब साढ़े 10 बजे बिहार के पालीगंज में चुनावी रैली करेंगे। इसके बाद वह पड़ोसी राज्य झारखंड के देवघर में दोपहर 12:45 बजे चुनावी जनसभा करेंगे। पीएम दोपहर 3:25 बजे पश्चिम बंगाल के बशीरघाट में और शाम पांच बजे डायमंड हार्बर में चुनावी सभा करेंगे।
PunjabKesari
मध्य प्रदेश दौरे पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह आज मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। यहां वह दो जनसभाएं को संबोधित करेंगे। शाह सुबह साढ़े 11 बजे धार के मनावर में चुनावी जनसभा करेंगे। इसके अलावा वह दोपहर करीब डेढ़ बजे अलीराजपुर में रैली करेंगे। इससे पहले अमित शाह सुबह 10 बजे वाराणसी के होटल सूर्या में एक प्रेस वार्ता करेंगे।
PunjabKesari
वाराणसी में रोड शो करेंगे प्रियंका गांधी
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक रोड शो करेंगी। करीब तीन हफ्ते पहले अपना नामांकन-पत्र दाखिल करने से पहले मोदी ने यहां रोड शो किया था। कांग्रेस नेताओं ने यहां बताया कि पार्टी की स्थानीय इकाई ने प्रियंका के रोड शो में भीड़ जुटाने के लिए व्यापक योजना बनाई है। रोड शो बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) के गेट पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से शुरू होगा और दशाश्वमेध घाट पर जाकर खत्म होगा।
PunjabKesari
आज राजस्थान में गैंगरेप पीड़िता से मिलेंगे राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान के अलवर में सामूहिक बलात्कार पीड़िता दलित युवती और उसके परिवार से आज मुलाकात करेंगे। कांग्रेस महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने ‘पीटीआई भाषा' को बताया कि गांधी आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे अलवर के थानागाजी इलाके पहुंचेंगे जहां वह पीड़िता और उसके परिवार से मुलाकात करेंगे।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : ट्वंटी-20 मुंबई लीग-2019
PunjabKesari
क्रिकेट : सौराष्ट्र प्रीमियर लीग-2019
फुटबाल : यू.ई.एफ.ए. यूरोपा लीग-2018/19

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!