राजस्थान की सियासत के लिए आज का दिन अहम, विधायकों को व्हिप जारी

Edited By Pardeep,Updated: 13 Jul, 2020 04:53 AM

today is important for the politics of rajasthan

राजस्थान में सियासी उठापटक अपने चरम में हैं। देर रात राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष अविनाश पांडे, राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला और अजय माकन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पांडे ने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार पूरी तरह सुरक्षित है। उन्होंने कहा

जयपुरः राजस्थान में सियासी उठापटक अपने चरम में हैं। रविवार देर रात राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष अविनाश पांडे, राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला और अजय माकन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पांडे ने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार पूरी तरह सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के 109 विधायकों ने समर्थन पत्र सौंपा है। 
PunjabKesari
सभी पार्टी विधायकों को व्हिप जारी
राजस्थान की सियासत में इस वक्त भूचाल आया हुआ है। प्रदेश के युवा नेता और उप-मुख्यमंत्री की नाराजगी के बाद प्रदेश सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अविनाश पांडे ने देर रात प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किसी भी प्रकार की अटकलों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि आज सुबह 10 से 11 के बीच कांग्रेस विधायक दल की बैठक होगी। इसके लिए कांग्रेस विधायकों को व्हिप जारी कर दिया है। पांडे ने साफ किया है कि अगर किसी विधायक ने व्हिप का उल्लंघन किया तो उस पर अनुशासात्मक कार्रवाई की जाएगी। 

बीजेपी पर आरोप 
अविनाश पांडे ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जबकि पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है ऐसे में भाजपा प्रदेश सरकारों को अस्थिर करने में जुटी हुई है। पांडे ने साफ तौर पर आरोप लगाया है कि प्रदेश की सियासी हालात के पीछे भाजपा है। भाजपा ही खरोद फरोख्त कर गहलोत सरकार को अस्थिर करने में तुली हुई है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से सवाल नहीं लिए गए और अपनी बात कह कर कॉन्फ्रेंस को समाप्त कर दिया गया। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!