आज असम दौरे पर पीएम मोदी, बोगीवील पुल का करेंगे उद्घाटन (पढ़ें 25 दिसंबर की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 25 Dec, 2018 05:36 AM

today pm modi will inaugurate bogipul on assam tour

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम के डिब्रूगढ़ जिले में ब्रह्मपुत्र नदी पर बने देश के सबसे बड़े रेल-सड़क पुल का मंगलवार को उद्घाटन करेंगे। मोदी 4.94 किलोमीटर लंबे पुल के अंत डिब्रुगढ़ में लाल फीता काटकर इसका उद्घाटन करेंगे तथा पुल की...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम के डिब्रूगढ़ जिले में ब्रह्मपुत्र नदी पर बने देश के सबसे बड़े रेल-सड़क पुल का मंगलवार को उद्घाटन करेंगे। मोदी 4.94 किलोमीटर लंबे पुल के अंत डिब्रुगढ़ में लाल फीता काटकर इसका उद्घाटन करेंगे तथा पुल की यात्रा करेंगे। वह पुल की दूसरी छोर पर स्थित धीमाजी में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।  इस पुल के पूरा होने में दो दशक से अधिक का समय लगा। बीजी (बड़ी लाइन) ट्रैक पर डबल लाइन और सड़क के तीन लेन के साथ निर्मित यह पुल देश के अधिकांश पूर्वोत्तर इलाकों का जीवन रेखा होगा।
PunjabKesari
पीएम मोदी अटल जी की समाधि सदैव अटल को जनता को करेंगे समर्पित
पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी के जन्मदिन के मौके पर उनकी समाधि "सदैव अटल" को आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम जनता को समर्पित करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी ने ही इस अटल जी की समाधि को सदैव अटल का नाम दिया है और उन्होंने ही पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल विहारी वाजपेयी के बारे में प्रस्तावना को लिखा है। उनकी समाधि स्थल पर उनके कवि,मानवीय और महान नेतृत्व के व्यक्तितव को उकेरा गया है। समाधि स्थल नौ वर्गाकार ग्रेनाइट काली शिलाओं से बना है जो नवरस,नवरत्न और नवगृह के प्रतीक हैं। सभी शिलाओं को कमल के आकार में रखा गया है।
PunjabKesari
मध्यप्रदेश में होगा मंत्रिमंडल विस्तार
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ आज अपने मंत्रिमंडल का गठन करेंगे। राजभवन में कल दोपहर तीन बजे मंत्रिमंडल के सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह रखा गया है। इसके लिये निमंत्रण पत्र भी वितरित कर दिये गये हैं। बता दें कि कमलनाथ ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के छह दिन बाद 17 दिसंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ अकेले ली थी।
PunjabKesari
छत्तीसगढ़ में आज होगा मंत्रिमंडल विस्तार
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपनी कैबिनेट का विस्तार करेंगे। दस विधायकों के मंत्री के तौर पर शपथ लेने की संभावना है। गौरतलब है कि बघेल के 17 दिसम्बर को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के साथ टी एस सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू ने मंत्री पद की शपथ ली थी।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामैंट-2018
PunjabKesari
बैडमिंटन : हैदराबाद बनाम चेन्नई (प्रीमियर बैडमिंटन लीग-2018)
कबड्डी : प्रो कबड्डी लीग-2018

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!