आज 10 लाख बैंक कर्मचारी रहेंगे हड़ताल पर (पढ़ें 26 दिसंबर की खास खबरें)

Edited By Pardeep,Updated: 26 Dec, 2018 05:37 AM

today there will be 10 lakh bank employees on strike

सरकार से समझौता वार्ता विफल हो जाने के बाद सरकारी और निजी बैंकों के करीब 10 लाख बैंककर्मी 26 दिसंबर को हड़ताल करेंगे। इस हड़ताल में 9 बैंक यूनियन हिस्सा ले रही है। ऑल इंडिया बैंक इम्प्लाइज एसोसिएशन (एआईबीईए) द्वारा दी जानकारी के मुताबिक ये लोग बैंक...

नई दिल्ली/जालंधर(वेब डेस्क): सरकार से समझौता वार्ता विफल हो जाने के बाद सरकारी और निजी बैंकों के करीब 10 लाख बैंककर्मी 26 दिसंबर को हड़ताल करेंगे। इस हड़ताल में 9 बैंक यूनियन हिस्सा ले रही है। ऑल इंडिया बैंक इम्प्लाइज एसोसिएशन (एआईबीईए) द्वारा दी जानकारी के मुताबिक ये लोग बैंक ऑफ बड़ौदा, देना बैंक और विजया बैंक के विलय के खिलाफ आंदोलन करने जा रहे हैं।

इसके अलावा आइए बताते हैं 26 दिसंबर की खास खबरें- 

सीएम योगी गोरखपुर के विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा 

PunjabKesari
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर कृषि मंडी का निरीक्षण करेंगे। इसके अलावा योगी गोरखपुर के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। जिसमें अपर मुख्य सचिव पंचायती राज, नगर विकास, ग्राम विकास, पीसीसीएफ ,वन्य जीव, निदेशक मंडी परिषद, प्रबंध निदेशक निर्माण निगम जैसे प्रदेश स्तरीय अधिकारी शामिल होंगे।

माल्या पर विशेष अदालत का आज आएगा फैसला 
PunjabKesari
मनी लाडरिंग कानून के तहत गठित मुंबई की एक विशेष अदालत ने शराब कारोबारी विजय माल्या को भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित करने तथा उसकी संपत्तियों को जब्त करने से संबंधित प्रवर्तन निदेशालय की याचिका पर निर्णय के लिए 26 दिसंबर की तारीख तय की है। न्यायमूर्ति एम.एस.आजमी ने प्रवर्तन निदेशालय की अर्जी पर दलीलों की सुनवाई पूरी होने के बाद सोमवार को कहा था कि वह इस मामले में 26 दिसंबर को अपना फैसला सुनाएंगे। 

आज दुनिया का पहला 48MP कैमरे वाला फोन Honor V20 होगा लांच 
PunjabKesari
हुवाई के सब-ब्रैंड Honor का नया स्मार्टफोन Honor V20 आज चीन में लॉन्च होगा और इसके बाद अगले साल 22 जनवरी को इसे ग्लोबल स्तर पर पेरिस में लॉन्च किया जाएगा। ऑनर V20, Honor 10 का अपग्रेडेड वर्जन है और इसे हाल ही में हॉन्ग कॉन्ग में आयोजित एक इवेंट के दौरान पेश किया गया था। यह दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जिसमें 48MP का कैमरा दिया हुआ है।  

आलोक नाथ की अंतरिम जमानत पर फैसला
PunjabKesari
देश में चल रहे मी टू मूवमेंट के दौरान अभिनेता आलोकनाथ पर रेप और यौन शोषण के मामले में अब अगली सुनवाई 26 सुनवाई को होगी। इस मामले में अभिनेता से गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी। 

खेल- 
PunjabKesari
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (तीसरा टैस्ट, पहला दिन) 
बैडमिंटन : दिल्ली बनाम अहमदाबाद (प्रीमियर बैडमिंटन लीग-2018) 
कबड्डी : प्रो कबड्डी लीग-2018

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!