हेलमेट पहनने पर मां-बेटी ने जीता लोगों का दिल, ट्रैफिक पुलिस ने बीच सड़क किया सैल्यूट(Video)

Edited By vasudha,Updated: 03 Aug, 2019 01:45 PM

traffic police inspector salutes mother and daughter

हर अच्छे नागरिक की पहचान है कि वह सड़क पर चलते समय यातायात के नियमों का पालन करे। लेकिन हमारे देश में बहुत कम लोग ऐसे हैं जो इन नियमों का पालन करते हैं...

नेशनल डेस्क: हर अच्छे नागरिक की पहचान है कि वह सड़क पर चलते समय यातायात के नियमों का पालन करे। लेकिन हमारे देश में बहुत कम लोग ऐसे हैं जो इन नियमों का पालन करते हैं। आए दिन ट्रैफिक रूल्स को धड्डले से तोड़ा जाता है। ऐसे में वह खुद जोखिम मोल लेते ही हैं साथ में सामने वाले को भी खतरे में डाल देता है। वही इसी बीच एक मां बेटी ने रोड सेफ्टी के प्रति जागरूकता फैलाकर ट्रैफिक पुलिस का दिल जीत लिया। 

 

दरअसल उत्तर प्रदेश पुलिस की सोशल मीडिया सेल में अडिशनल SP (टेक्निकल सर्विस)राहुल श्रीवास्तव ने देवरिया शहर के कसया ओवर ब्रिज का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक मां अपनी बच्ची को स्कूटी पर लेकर जा रही है। इस दौरान ट्रैफिक इंस्पेक्टर राम बृक्ष यादव ने मां और बच्ची को रोककर उनकी तारीफ़ की। वीडियो में इंस्पेक्टर उन दोनों को आर्शीवाद देते दिखाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari

यादव ने बच्ची के हेलमेट पहनने पर तारीफ करते हुए कहा कि अपनी सुरक्षा के साथ साथ दूसरों को भी जागरूक करने का कार्य कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आम लोगों पर उनकी अपील का असर हो ताकि लोग सड़कों पर गाड़ियों से निकलने के दौरान सड़क सुरक्षा के लिए जरुरी नियमों का पालन करें। यही नहीं इंस्पेक्टर उन मां-बेटी को DM को हाथों के इनाम दिलवाने की भी बात कर रहे हैं। यह पूरा मामला देवरिया शहर के कसया ओवर ब्रिज का है। 
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!