कॉमेडियन ने भारत-पाक हालात पर किया शर्मनाक मजाक, मांगनी पड़ी माफी (VIDEO)

Edited By Tanuja,Updated: 04 Mar, 2019 01:56 PM

trevor noah defends racist jokes on indo pak conflict fails miserably

साउथ अफ्रीका के कॉमेडियन ट्रैवर नोह को भारत-पाकिस्तान के बीच बिगड़े हालात पर चुटकी लेना भारी पड़ गया । उन्होंने भारत-पाक बीच जंग को लेकर ऐसा मजाक किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और उनकी जमकर क्लास लगी...

सिडनीः  कॉमेडियन ट्रैवर नोह को भारत-पाकिस्तान के बीच बिगड़े हालात पर चुटकी लेना भारी पड़ गया । उन्होंने भारत-पाक बीच जंग को लेकर ऐसा मजाक किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और उनकी जमकर क्लास लगी। दरअसल, ट्रैवर नोह ने अपने शो पर भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव को लेकर कहा था- ''मैं आशा करता हूं कि भारत और पाकिस्तान के बीच जंग न हो, अगर यह होती है तो यह बहुत ही मेजदार जंग होगी। ''
PunjabKesari
इसके अलावा उन्होंने सैनिकों का मजाक उड़ाया। जब लोगों ने इसकी आलोचना की तो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर माफी मांग ली और कहा- मेरा इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था मैं तो बस दुनिया से दर्द कम करने के लिए जोक्स का इस्तेमाल करता हूं। साउथ अफ्रीका के ट्रैवर नूह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- ''वास्तव में अगर आपने मेरा स्टैंड अप देखा होगा तो आपने पाया होगा कि मैंने मेरी मां को सिर पर गोली लगने के बाद भी मजाक बनाया था।

बतौर कॉमेडियन मैं दुनिया में दर्द और परेशानी को कम करने के लिए कॉमेडी का इस्तेमाल करता हूं। अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है तो इसके लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं। मेरा इरादा किसी को दुखी करने का बिलकुल नहीं था। '' ट्रैवर नूह के बयान पर एक्ट्रैस स्वरा भास्कर ने कहा था- ''जंग कभी भी फनी नहीं हो सकती है और न ही एंटरटेनिंग।
 

 

आपकी इस बात से भारत और पाकिस्तान के बारे में आपकी स्टीरियो टाइप सोच का पता चलता है। मैं आपके इस शो से निराश हुई हूं। '' इसके अलावा मल्लिका दुआ ने भी ट्रैवर की जमकर क्लास लगाई थी। बता दें साउथ अफ्रीका के कॉमेडियन और एंकर ट्रैवोर नोह द डेली शो को होस्ट करते हैं। उन्होंने एक एपिसोड में भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव पर घटिया जोक करने की कोशिश की थी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!