BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- तीन तलाक से मुस्लिम महिलाएं वेश्यावृत्ति को मजबूर

Edited By Anil dev,Updated: 02 Aug, 2019 10:56 AM

triple talaq odisha assembly bishnu sethi bjp

तीन तलाक (Teen Talaq) को राज्यसभा (Rajya Sabha) और लोकसभा (Lok Sabha) से पास अभी कुछ ही दिन हुए हैं। लेकिन कुछ लोगों के लिए ये बिल जैसे एक जरिया बन गया है बयानबाजी का। तीन तलाक को लेकर अब एक और नेता ने विवादित बयान दिया है।

नई दिल्ली: तीन तलाक (Teen Talaq) को राज्यसभा (Rajya Sabha) और लोकसभा (Lok Sabha) से पास अभी कुछ ही दिन हुए हैं। लेकिन कुछ लोगों के लिए ये बिल जैसे एक जरिया बन गया है बयानबाजी का। तीन तलाक को लेकर अब एक और नेता ने विवादित बयान दिया है। दरअसल ओड़िशा (Odisha) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक बिष्णु सेठी (Vishnu Sethi) ने तीन तलाक पर बयान दिया है कि 'तीन तलाक के वजह से मुस्लिम महिलाओं को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।' बिष्णु सेठी के इस बयान खूब बवाल मच रहा है। 
 

BJP Odisha MLA Bishnu Sethi on his remark 'Women who are given triple talaq are forced into prostitution':There is nothing wrong in what I said,even in Pakistan& Bangladesh they don't have triple talaq.Victims are our daughters too.There are many reports which point towards this pic.twitter.com/MfCwzZpcXr

— ANI (@ANI) August 2, 2019

 

 

अपने बयान पर कायम है विधायक
इस बयान पर हंगामा होने के बावजूद बीजेपी विधायक बिष्णु सेठी अभी भी अपने बयान पर टिके हुए हैं। तो वहीं इसके उलट विष्णु सेठी का कहना है कि मैंने कुछ गलत नहीं कहा है। पाकिस्तान (Pakistan) और बांग्लादेश (Bangladesh) में तीन तलाक नहीं है। तीन तलाक को लेकर कई रिपोर्ट इस बात पर जोर देती हैं कि तीन तलाक से पीड़ित महिलाएं वेश्यावृत्ति की ओर जा रही हैं।


बिष्णु सेठी के बयान पर कांग्रेस ने साधा निशाना
विधायक बिष्णु सेठी के इस विवादित बयान पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। कांग्रेस विधायक नरसिंह मिश्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक सांप्रदायिक पार्टी है, और इसके नेता सदन में भी परिस्थितियों को बदनाम करने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा, 'बीजेपी हर जगह एक सांप्रदायिक पार्टी के तौर पर जानी जाती है।'

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!