पति ने 15 लोगों के साथ मिलकर पत्नी को बेरहमी से पीटा...फिर ‘प्रेमी' संग जबरन करवा दी शादी

Edited By Seema Sharma, Updated: 18 Apr, 2022 02:58 PM

tripura husband brutally beat up wife along with 15 people

त्रिपुरा के खोवई जिले में विवाहेतर संबंध (extramarital affairs) रखने के संदेह में अधेड़ उम्र की एक महिला को कथित तौर पर पीटा गया और उसे उसके कथित प्रेमी से विवाह करने के लिए मजबूर किया गया।

नेशनल डेस्क: त्रिपुरा के खोवई जिले में विवाहेतर संबंध (extramarital affairs) रखने के संदेह में अधेड़ उम्र की एक महिला को कथित तौर पर पीटा गया और उसे उसके कथित प्रेमी से विवाह करने के लिए मजबूर किया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि कथित घटना शनिवार रात तेलियामुरा थाना क्षेत्र के मध्य कृष्णापुर में हुई, जिसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

तेलियामुरा अनुमंडल पुलिस अधिकारी (SDPO) सोनाचरण जमातिया ने बताया कि हम यह जानने के लिए एक दल को पीड़िता से मिलने भेजेंगे कि वास्तव में क्या हुआ था। पुलिस को अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है, लेकिन कथित घटना की जांच की जाएगी। महिला ने शनिवार रात संवाददाताओं से कहा कि उसके विवाहेतर संबंध के शक में उसके पति की अगुवाई में 15 लोग उसे धान के खेत में ले गए और उसकी बेरहमी से पिटाई की, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। महिला के कथित प्रेमी को भी पीटा गया।

 

वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर कथित रूप से इस घटना के वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि होश में आने के बाद महिला को ग्रामीणों ने उसके कथित प्रेमी को वरमाला पहनाने के लिए बाध्य किया। वीडियो में कुछ युवक कथित प्रेमी को महिला को सिंदूर लगाने के लिए मजबूर करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। महिला के पति ने मीडिया के समक्ष स्वीकार किया कि उसने और उसके परिवार ने उसी गांव के एक व्यक्ति से कथित संबंध होने के कारण महिला की पिटाई की।

 

उसने बिना कोई पछतावा जताए कहा कि घटना के बाद मैं उसे उपचार के लिए तेलियामुरा अस्पताल ले गया और मैंने पूरी रात वहां बिताई। पुलिस मेरे घर आई थी। त्रिपुरा महिला आयोग (TCW) की अध्यक्ष बरनाली गोस्वामी ने इस कथित घटना की निंदा की। उन्होंने कहा कि किसी सभ्य समाज में हम एक महिला पर इस तरह के निर्मम अत्याचार को बर्दाश्त नहीं कर सकते। किसी विवाहित महिला और पुरुष के बीच जबरदस्ती विवाह कोई आम बात नहीं है। हम यह जानने के लिए पीड़िता से मिलने एक दल भेजेंगे कि वास्तव में क्या हुआ था।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!