हैदराबाद पुलिस की चेतावनी के बाद TRS के MLA दानम नागेंद्र ने अपनी गाड़ियों के सारे चालान भरे, इतनी थी कीमत

Edited By Seema Sharma, Updated: 20 Jun, 2022 10:40 AM

trs mla danam nagender filled all the challans of his vehicles

तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के विधायक दानम नागेंद्र ने अपनी गाड़ियों के सारे चालान भर दिए हैं। शहर की पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के खैरताबाद निर्वाचन क्षेत्र से विधायक दानम नागेंद्र

नेशनल डेस्क: तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के विधायक दानम नागेंद्र ने अपनी गाड़ियों के सारे चालान भर दिए हैं। शहर की पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के खैरताबाद निर्वाचन क्षेत्र से विधायक दानम नागेंद्र को उनके 5 वाहनों पर सभी लंबित यातायात चालानों से मुक्त कर दिया गया है। उनके वाहनों पर 66 चालान चल रहे थे जिनकी कीमत 37,365 थी।

 

पुलिस ने बताया कि शहर में वाहनों की आबादी में 72% दोपहिया, 18% चार पहिया वाहन और 10% अन्य वाहन शामिल हैं। यातायात पुलिस ट्रैफिक व्यवस्था के दौरान उक्त अनुपात में वाहनों की बुकिंग कर रही है। पुलिस ने कहा कि लंबित चालान वसूली के लिए हमारे अभियान के दौरान, हैदराबाद के सभी यातायात पुलिस कर्मियों को स्पष्ट निर्देश जारी किए गए हैं कि जब महिलाएं / परिवार के सदस्य गाड़ी में सफर कर रहे हों तो अच्छे से व्यवहार करें।

 

साथ ही पुलिस ने कहा कि जिन गाड़ियों के चालान कटे हैं उनके मालिकों को अगले 72 घंटों में इसका भुगतान करने का मौका दिया जाएगा और जो इस समयसीमा के बीच चालान नहीं भरेगा ऐसे वाहनों पर आरोप पत्र दायर किया जाएगा।
 

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!