राष्ट्रीय राजमार्ग पर रोके जा रहे ट्रक , आपरेटरों का विरोध जारी

Edited By Monika Jamwal,Updated: 25 Jul, 2018 07:42 PM

truck operators protest continue

गत बीस जुलाई से ट्रक आपरेटरों की हड़ताल बुधवार को भ्भी जारी रही। हाइवे पर स्थानीय ट्रक आपरेटर यूनियन के सदस्य विरोध प्रदर्शन करते हुए ट्रकों को रुकवा रहे हैं।

कठुआ : गत बीस जुलाई से ट्रक आपरेटरों की हड़ताल बुधवार को भ्भी जारी रही। हाइवे पर स्थानीय ट्रक आपरेटर यूनियन के सदस्य विरोध प्रदर्शन करते हुए ट्रकों को रुकवा रहे हैं। आपरेटरों में सरकार के प्रति भी खासा रोष देखा जा रहा है। बुधवार को आपरेटरों ने हटली मोड़ में प्रदर्शन करते हुए सरकार की कार्यप्रणाली की निंदा की। आपरेटरों ने साफ कर दिया कि जब तक सरकार उनकी मांगों को पूरा नहीं करती, उनका संघर्ष जारी रहेगा।

 

आपरेटर गुरनाम सिंह, कमलजीत आदि ने कहा कि सरकार को डीजल के दामों में कमी करनी चाहिए, इंश्योरेंस सेक्टर में बढ़ रहे मूल्यों पर रोक लगाने के साथ साथ देश भर में राजमार्ग टोल बरियर मुक्त करना चाहिए। जी.एस.टी. लगने के बाद कई कागजी औपचारिकताओं में आपरेटरों को परेशानियां आ रही हैं जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे पिछले पांच दिनों से लगातार हाइवे पर यहां रोष प्रदर्शन करने के साथ साथ ट्रकों को रुकवाकर वापिस भेज रहे हैं। जब तक सरकार उनकी मांगों पर गौर नहीं करती, उनका संघर्ष जारी रहेगा। 


उधर, आपरेटरों की हड़ताल से प्रवेशद्वार भी सूना लगने लगा है। जिससे दुकानदारों का धंधा भी ठप हो गया है। फोटो स्टेट के अलावा ढाबा संचालक इस समय मंदी की मार झेल रहे हैं जबकि आबकारी विभाग के राजस्व में भी काफीभ् कमी दर्ज की गई है। 
---- 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!