जब अधिकारियों के सामने ट्रंप ने उतारी पीएम मोदी की नकल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Jan, 2018 10:27 AM

trump to imitate pm modi in front of officials

अमेरिका ने अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के होटल इंटरकांटिनेंटल पर आतंकवादी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। सूत्रों के मुताबिक अमेरिका अफगानिस्तान में 1000 और सैनिक भेजने की तैयारी कर रहा है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इस फैसले के...

वाशिंगटन: अमेरिका ने अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के होटल इंटरकांटिनेंटल पर आतंकवादी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। सूत्रों के मुताबिक अमेरिका अफगानिस्तान में 1000 और सैनिक भेजने की तैयारी कर रहा है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इस फैसले के पीछे भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वजह माना जा रहा है। दरअसल पिछले साल मोदी ने ट्रंप से कहा था कि अफगानिस्तान में दुनिया के किसी भी देश ने निस्वार्थ भाव से इतना काम नहीं किया जितना अमेरिका ने किया है। इस बात का जिक्र खुद ट्रंप ने किया।

वाशिंगटन पोस्ट के हवाले से खबर है कि ट्रंप के अधिकारी ने बताया कि अमेरिकी राष्ट्रपति 'अफगानिस्तान नीति'  पर चर्चा कर रहे थे, इस दौरान अचानक ही ट्रंप मोदी की नकल करने लग गए और उनके स्टाइन में बोलना शुरू कर दिया। ट्रंप ने मोदी स्टाइल में बोलते हुए कहा कि उन्होंने अफगानिस्तान में ज्यादा सैनिकों को भेजने और वहां निवेश करने का फैसला किया है। अमेरिका का मानना है कि उसकी मदद से अफगानिस्तान आने वाले दो सालों में अपनी सेना और पुलिस की मदद से देश के 80 फीसदी हिस्से पर अपना कब्जा कर लेगा। हालांकि रक्षा मंत्री जिम मैटिस ने अभी इस प्रस्ताव पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि ने मोदी की नकल उतारी है, इससे पहले वे कई बार दूसरों की नकल उतारने के चक्कर में विवादों में भी घिर चुके हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!