दिनाकरन मामला: दिल्ली पुलिस ने धन के लेन-देन मामले में कई व्यक्तियों से पूछताछ की

Edited By ,Updated: 29 Apr, 2017 01:11 PM

ttv dinakaran  aiadmk  sukesh chandrasekhar

दिल्ली पुलिस ने निर्वाचन आयोग रिश्वत मामले में धन का लेने-देन (मनी ट्रेल) किए जाने के संदिग्ध कई लोगों से पूछताछ की है । इस मामले में अन्नाद्रमुक (अम्मा) के नेता टीटीवी दिनाकरन को गिरफ्तार किया गया है।

चेन्नई: दिल्ली पुलिस ने निर्वाचन आयोग रिश्वत मामले में धन का लेने-देन (मनी ट्रेल) किए जाने के संदिग्ध कई लोगों से पूछताछ की है । इस मामले में अन्नाद्रमुक (अम्मा) के नेता टीटीवी दिनाकरन को गिरफ्तार किया गया है।  पुलिस सूत्रों ने कहा कि दिनाकरन को दिल्ली से लाने और उनके घर की तलाशी लेने के बाद, अपराध शाखा के कर्मियों ने कई अन्य लोगों से भी पूछताछ की है। समझा जाता है कि इन लोगों को धन के इस लेन-देन की जानकारी थी।  

दिनाकरन को चुनाव आयोग के एक अज्ञात अधिकारी को रिश्वत देने की कोशिश करने के आरोप में गिरतार किया गया है। यह कोशिश अविभाजित अन्नाद्रमुक के ‘दो पत्ती’ चुनाव चिन्ह को अपने गुट के लिए हासिल करने के लिए की गई थी।  पुलिस ने पहले सुकेश चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया था जिसने दो पत्ती चिन्ह को अन्नाद्रमुक (अम्मा) गुट के पास ही रहने देने में मदद करने के लिए कथित तौर पर 50 करोड़ रूपये की रिश्वत का समझौता कराया था। पुलिस ने उसके पास से 1.3 करोड़ रुपए जब्त किए थे।

दिल्ली की एक अदालत ने दिनाकरन को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था जिसके बाद उन्हें यहां लाया गया।  उन्होंने कहा कि कुछ संदिग्धों से पूछताछ करने के बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें बेसंत नगर स्थित केंद्र सरकार के कार्यालय परिसर, ‘राजाजी भवन’ में पेश होने को कहा है। 
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!