ट्विटर पर अपनी फेक आईडी से परेशान हुए टीवी के 'राम', पीएम मोदी भी खा गए धोखा

Edited By Seema Sharma,Updated: 07 Apr, 2020 04:58 PM

tv s ram upset due to his fake id on twitter

देश कोरोना संकट के बीच दूरदर्शन पर एक बार फिर से रामायण की वापिसी हुई और इसकी लोकप्रियता आज भी उतनी ही कायम है जितनी 90 के दशक में थी। इतना ही नहीं इस टीवी शो में प्रभु राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल, सीता (दीपिका) और लक्ष्मण (सुनील लहरी) एक...

नेशनल डेस्कः देश कोरोना संकट के बीच दूरदर्शन पर एक बार फिर से रामायण की वापिसी हुई और इसकी लोकप्रियता आज भी उतनी ही कायम है जितनी 90 के दशक में थी। इतना ही नहीं इस टीवी शो में प्रभु राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल, सीता (दीपिका) और लक्ष्मण (सुनील लहरी) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। वहीं अरुण गोविल इन दिनों ट्विटर पर अपनी फेक आईडी को लेकर खासे परेशान हुए और इसके चलते उनको एक वीडियो शेयर करके बताना पड़ा कि उनके नाम से जो आईडी चल रही है वो फेक है। इतना ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उस आईडी से धोखा खा गए और उन्होंने भी @RealArunGovil नाम के इस फेक अकाउंट के असली समझ लिया और इस आईडी से शेयर वीडियो को रीट्वीट भी किया।

PunjabKesari

अरुण गोविल की आईडी को लेकर कई मीडिया वालों ने भी उसी आईडी को फॉलो कर लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल को सभी से अपील की थी कि रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर के बाहर दीया, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जरूर जलाएं। पीएम की इस बात का समर्थन करते हुए अरुण गोविल ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसे एक फेक अकाउंट ने डाउनलोड करके पोस्ट कर दिया। पीएम मोदी को भी लगा कि @RealArunGovil असली हैं। उन्होंने इस आईडी से शेयर वीडियो को रीट्वीट करते हुए आभार व्यक्त किया था। जब यह बात अरुण गोविल को पता चली तो उन्होंने पीएम के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- बहुत बहुत शुक्रिया सर, मेरा असली ट्विटर हैंडल @arungovil12 के नाम से है।

PunjabKesari

अरुण के इस ट्वीट के बाद हालांकि फेक यूजर ने उस फर्जी ट्वीट को डिलीट कर दिया। इसके बाद अरुण गोविल ने अपने असली अकाउंट के एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह कोई व्यक्ति उनके नाम से फर्जी ट्विटर हैंडल चला रहा है। अरुण गोविल ने अपने फैन्स से ये निवेदन किया कि वो उस व्यक्ति से ऐसा नहीं करने की अपील करें। वीडियो में उन्होंने अपने असली ट्विटर हैंडल के अलावा अपने असली इंस्टाग्राम और असली यूट्यूब अकाउंट के बारे में भी बताया।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!