दो दिनों में 9 लाख लोगों ने देखा इन बहनों का वीडियो

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 May, 2017 01:25 PM

two girls dancing on sunil grover song videos viral

आजकल सोशल साइट्स पर तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं जो कि फनी भी होते हैं और मैसेज भरे भी। कुछ लोग अपने खुद के वीडियो बना सोशल साइटस पर डालते हैं

नई दिल्ली: आजकल सोशल साइट्स पर तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं जो कि फनी भी होते हैं और मैसेज भरे भी। कुछ लोग अपने खुद के वीडियो बना सोशल साइटस पर डालते हैं ताकि उनके टैलेंट को एक अलग प्लेटफार्म मिले। इन दिनों ऐसी ही दो लड़कियों की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों लड़कियां द कपिल शर्मा के शो की किरदार रिंकू भाभी उर्फ सुनील ग्रोवर के गाने पर डांस कर रही हैं। सुनील ग्रोवर का फेमस गाना, 'मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते...'. Sarcasmwadi के फेसबुक पेज से 26 मई को अपलोड किए गए इस वीडियो को काफी लोग शेयर कर चुके हैं। इसपर 2000 से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं। वीडियो में लड़कियां बिंदास होकर डांस कर रही हैं।

सुनील ग्रोवर ने गाया गाना
'द कपिल शर्मा शो' में डॉ मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का गाना, 'मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते...' में खुद महिला बने हैं। सुनील ग्रोवर ने इस गाने को विश्व महिला दिवस पर रिलीज किया था। गाने में सुनील रिंकू भाभी बने हैं, जो अपने पति से शिकायत कर रही हैं कि उनके पति उनसे प्यार नहीं करते। बता दें कि सुनील इन दिनों कपिल के शो में नजर नहीं आ रहे। कपिल से झगड़े के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!