J&K: उरी हमले जैसी साजिश, परगल में आर्मी कैंप में घुसे दो आतंकी ढेर...3 जवान भी शहीद

Edited By Seema Sharma,Updated: 11 Aug, 2022 08:27 AM

two terrorists killed in army camp in pargal 3 soldiers also martyred

आतंकवादियों ने स्वतंत्रता दिवस से पहले जम्मू-कश्मीर के परगल में उरी हमले जैसी साजिश को अंजाम देने की कोशिश की, जिसे सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया। कुछ आतंकियों ने आर्मी कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे थे

नेशनल डेस्क: आतंकवादियों ने स्वतंत्रता दिवस से पहले जम्मू-कश्मीर के परगल में उरी हमले जैसी साजिश को अंजाम देने की कोशिश की, जिसे सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया। कुछ आतंकियों ने आर्मी कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे थे, सुरक्षा बलों ने उनको देखते ही फायरिंग शुरू कर दी और आतंकी ढेर कर दिए। 

 

आत्मघाती हमला करने आए थे आतंकी

11 राष्ट्रीय राइफल से मिली जानकारी के मुताबिक, आर्मी कैंप में आतंकियों ने आत्मघाती हमला करने की कोशिश की। इसमें दोनों आतंकी ढेर हो गए। हालांकि, इस हमले में तीन जवान भी शहीद हुए हैं। पूरे इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन अभी जारी है। माना जा रहा है कि आतंकवादी उरी जैसा हमले करने की कोशिश में थे।

 

यहां आपको बता दें कि साल 2016 में जम्मू-कश्मीर के उरी में पाकिस्तान से आए जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकियों ने आर्मी हेडक्वार्टर पर हमला कर दिया था, इसमें 19 जवान शहीद हो गए थे और करीब 30 जवान जख्मी हुए थे। इस हमले में चारों आतंकी मारे गए थे। भारत ने उरी हमले के जवाब में PoK में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की थी और आतंकी लॉन्च पैड तबाह कर दिए थे।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!